अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा किया शानदार वीडियो

Actress Kajal Aggarwal shared a wonderful video on social media
अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा किया शानदार वीडियो
काजल अग्रवाल अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा किया शानदार वीडियो

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। काजल अग्रवाल, जिन्हें घुड़सवारी का शौक हो गया है, ने कहा कि हमारा शरीर बदल सकता है लेकिन हमारी अदम्य भावना और जुनून की जरूरत नहीं है।

अभिनेत्री काजल अग्रवाल, जो एक बच्चे को जन्म देने के कुछ ही महीने बाद, निर्देशक शंकर की बहुप्रतीक्षित इंडियन 2 की शूटिंग पर काम पर वापस आ गई है, जिसमें कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं, ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार वीडियो पोस्ट किया है।

घोड़े की सवारी करते हुए एक वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए, उसने लिखा, उत्सुक और उत्साहित, मैं प्रसव के चार महीने बाद काम पर वापस आ गई! मुझे थोड़ा एहसास था कि यह खरोंच से शुरू होने जैसा महसूस होगा। मेरा शरीर पहले जैसा नहीं था। यह कैसा हुआ करता था। प्री-बेबी, मैं शारीरिक गतिविधि अलग ही थी।

बच्चे के बाद, मेरी ऊर्जा के स्तर को वापस पाना कठिन हो गया है। घोड़े को खड़ा करना, उसकी सवारी करना एक बहुत बड़ा काम लगता है! मेरे शरीर ने मार्शल आर्ट प्रशिक्षण का विरोध किया जो पहले इतनी आसानी से मैंने किया था।

हमारे शरीर बदल सकते हैं, बदले हैं लेकिन हमारी अदम्य भावना और ज्वलंत जुनून की जरूरत नहीं है। हमें बस अपने लिए दिखाना है और लगातार प्रत्येक दिन की गणना करना है। यह सब कुछ है जिसे हम ध्यान केंद्रित करने के लिए प्राथमिकता देना चुनते हैं। पर और हमारे विकल्पों के बारे में दोषी महसूस नहीं करते।

इंडियन 2 पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, मुझे बहुत खुशी है कि मैं आपके साथ ड्रिल में वापस आ गई हूं। लगातार सीखने और खुद का एक उन्नत संस्करण बनने के अवसरों के लिए आभारी हूं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Sep 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story