comScore

मॉल में चलते-चलते यूं धड़ाम से गिरी काजोल, वीडियो हुआ वायरल

September 06th, 2018 18:28 IST

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हाल ही में एक स्टोर लॉन्च के लिए मुंबई के एक मॉल में पहुंचीं एक्ट्रेस, काजोल ने चलते हुए अचानक अपना बैलेंस खो दिया और गिर गईं। काजोल फीनिक्स मार्केट सिटी मॉल में एक 'हेल्थ एंड ग्लो' स्टोर का इवेंट अटेंड करने आई थीं। अपने फैंस और मीडिया के बीच, स्टोर की तरफ जाते हुए उनका पैर डगमगाया और वो डिसबैलेंस हो गईं। हील्स की वजह से उन्हें संभलने का कोई मौका भी नहीं मिला। काजोल के आस-पास गार्ड्स और उनकी पर्सनल स्टाइलिस्ट भी थीं। एक गार्ड की शर्ट पकड़कर उन्होंने संभलने की कोशिश की पर कोई फायदा नहीं हुआ। 

काजोल ने इस इंसिडेंट को हल्के में लिया और स्माइल करते हुए अपने काम के लिए आगे बढ़ गईं।  इवेंट के लिए उन्होंने एक डीप नेक वाली वाइट नी-लेन्थ ड्रेस पहनी जिसे सिल्वर पीप-टो पेंसिल हील्स के साथ पेयर किया और एक सीमलेस सिल्वर वेस्ट बैंड के साथ लुक को कंप्लीट किया। पॉइंटेड हील्स पहनने की वजह से ही शायद उनका बैलेंस गड़बड़ा गया और वो फ्लोर पर गिर पड़ीं। 

स्टार्स के साथ कभी पब्लिक में तो कभी रैंप पर इस तरह के मालफंक्शन होते ही रहते हैं। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब काजोल किसी पब्लिक इवेंट में इस तरह गिरी हैं। इससे पहले भी 2015 में, 'दिलवाले' के ट्रेलर लॉन्च के समय को-स्टार वरुन धवन ने उन्हें स्टेज पर गिरने से बचाया था। जैसे ही शाहरुख खान ने स्टेज पर एंट्री ली काजोल का पैर फिसल गया। ऐन वक्त पर वरुण ने उनका हाथ पकड़कर उन्हें संभाल लिया था। 

ये भी पढ़ें - First Look : परमाणु के बाद अब सत्यमेव जयते में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

गौरतलब है कि काजोल फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'इन्क्रेडिबल्स 2' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। डिज्नी-पिक्सर की इस एनिमेटेड फिल्म में उन्होंने हेलेन पर्र नाम की कैरेक्टर को अपनी आवाज दी है।

कमेंट करें
N7hXZ