अभिनेत्री कंगना रनौत बोलीं, फिल्म इमरजेंसी एक म्यूजिकल ड्रामा है और इसमें पांच गाने हैं

Actress Kangana Ranaut said, the film Emergency is a musical drama and it has five songs
अभिनेत्री कंगना रनौत बोलीं, फिल्म इमरजेंसी एक म्यूजिकल ड्रामा है और इसमें पांच गाने हैं
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बोलीं, फिल्म इमरजेंसी एक म्यूजिकल ड्रामा है और इसमें पांच गाने हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म इमरजेंसी 1977 के राष्ट्रीय आपातकाल पर आधारित है, जो एक म्यूजिकल ड्रामा है और इसमें पांच गाने हैं। शनिवार को कंगना ने सोशल मीडिया पर इमरजेंसी के सेट से एक बीटीएस पिक्चर साझा की और कैप्शन में लिखा, आज सेट पर कोरियोग्राफर. निर्देशक इसे आसानी से ले सकते हैं हा हा..वैसे हमारे पास इमरजेंसी में 5 गाने हैं यह एक म्यूजिकल ड्रामा है।

मुझे नहीं पता कि लोग इमरजेंसी में गाने की उम्मीद क्यों नहीं करते हैं, मुझे संगीत पसंद है, मेरे पास 10 मिनट से ऊपर का सबसे लंबा गाना हो सकता है. इंटरवल ब्लॉक के लिए.और महान संगीत के लिए जीवी प्रकाश और कृतिमहेश को टैगिंग किया गया है। इससे पहले अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए जानकारी दी थी कि म्यूजिक कंपोजर जीवी प्रकाश और गीतकार मनोज मुंतशिर को इमरजेंसी के संगीत के लिए अनुबंधित किया गया है। कंगना न केवल आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं बल्कि इसका निर्माण और निर्देशन भी कर रही हैं।

कंगना रनौत द्वारा निर्देशित इमरजेंसी में वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका भी निभाएंगी। यह फिल्म स्वतंत्र भारत की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना की कहानी बताएगी जब देश में आपातकाल उनके द्वारा लगाया गया था। आपातकाल की 21 महीने की अवधि 1975 से 1977 तक लागू रही थी, आधिकारिक तौर पर राष्ट्रपति फखरुद्दीन अली अहमद द्वारा संविधान के अनुच्छेद 352 के तहत प्रचलित आंतरिक अशांति के कारण जारी की गई थी। इमरेंजीस को 21 मार्च 1977 को वापस ले लिया गया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jan 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story