ट्विटर पर हुई अभिनेत्री कंगना रनौत की दोबारा वापसी बोली- 'मैं हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूं....

Actress Kangana Ranauts comeback on Twitter said - I always predict those things ....
ट्विटर पर हुई अभिनेत्री कंगना रनौत की दोबारा वापसी बोली- 'मैं हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूं....
मनोरंजन ट्विटर पर हुई अभिनेत्री कंगना रनौत की दोबारा वापसी बोली- 'मैं हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूं....

डिजिटल डेस्क मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कहीं जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत जो अपने बयानो को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन कभी-कभी उन्हें इन बयानों को लेकर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। इस समय अभिनेत्री सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को लेकर चर्चा में आ गई हैं। आज ही कंगना रनौत के ट्विटर अकांउट को अनब्लॉक कर दिया गया है। ट्विटर पर अपनी दोबारा वापसी पर अभिनेत्री बेहद खुश हैं। जब कगंना को पता लगा कि ट्विटर की कमान अब टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने संभाल ली है, तो अभिनेत्री ने तुरंत इंस्टा के जरिए ट्विटर पर वापसी करने की उम्मीद जताई थी। इतना ही नहीं कंगना ने एलन मस्क की तारीफों के पुल भी बांधे थे। अब कंगना ने इंस्ट्रग्राम पर एक स्टोरी लगा कर अपनी भविष्यवाणी पर लिखा है, जिसमें वें अनब्लॉक होने पर खुशी जाहिर करती नजर आ रहीं हैं।

अपनी भविष्यवाणी पर बोली कंगना
कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी की गई भविष्यवाणी की तारीफ करते हुए लिखा, "मैं हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूं, जो जल्द ही होने वाली होती हैं। कुछ लोग मेरी दूरदर्शिता को एक्स-रे कहते हैं, कुछ उसे श्राप कहते हैं और कुछ इसे जादू टोना कहते हैं। हम कब तक इस तरह की एक महिला प्रतिभा को खारिज करते रहेंगे। भविष्य की भविष्यवाणी करना आसान नहीं है। इसके लिए मानव प्रवृत्ति की उल्लेखनीय पहचान और व्याख्या के साथ-साथ ऑबसर्वेशनल स्किल्स की भी जरूरत पड़ती है। सबसे बड़ी बात इसके लिए अपनी पसंद और नापसंद को भी छोड़ना पड़ता है, ताकि हम जिस टॉपिक का अध्ययन करना चाहते हैं, उसका अध्ययन कर सके।"  

इस कारण ब्लॉक किया गया था अकांउट
कगंना पिछले एक साल से अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए लोगों से जुड़ी हुई थीं। क्योंकि एक साल पहले मई में अभिनेत्री का ट्विटर अकाउंट ज्यादा विवाद होने के बाद ब्लॉक कर दिया गया था। कंगना का ट्विटर अकाउंट पिछले साल मई में बंगाल विधानसभा के नतीजों को लेकर राय रखने के बाद ब्लॉक कर दिया गया था। एक्ट्रेस के यू अचानक अकाउंट बंद होने से फैंस काफी नाराज हुए थे और उन्होंने कंगना का सपोर्ट करते हुए ट्विटर की कार्रवाई को गलत ठहराया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने भारतीय ऐप कू पर अपना अकाउंट बनाया था। 

कंगना रनौत ट्विटर अकांउट

 

 

Created On :   29 Oct 2022 4:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story