मलयालम अभिनेता सिद्दीकी से हुई पूछताछ

Actress kidnapping case: Malayalam actor Siddiqui questioned
मलयालम अभिनेता सिद्दीकी से हुई पूछताछ
अभिनेत्री अपहरण मामला मलयालम अभिनेता सिद्दीकी से हुई पूछताछ
हाईलाइट
  • अभिनेत्री अपहरण मामला: मलयालम अभिनेता सिद्दीकी से हुई पूछताछ

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। मशहूर मलयालम अभिनेता सिद्दीकी, अभिनेता दिलीप के करीबी दोस्त, (जो अभिनेत्री के अपहरण मामले में आरोपी हैं) से मंगलवार को अपराध शाखा पुलिस की जांच टीम ने पूछताछ की।

सूत्रों के मुताबिक, जांच दल को अपनी अंतिम रिपोर्ट 15 जुलाई को अदालत के समक्ष पेश करनी है और वे लंबे समय से सिद्दीकी से पूछताछ की योजना बना रहे थे।

सिद्दीकी को इस मामले के मुख्य आरोपी पल्सर सुनी द्वारा लिखे गए एक पत्र के आधार पर तलब किया गया था, जिसमें सिद्दीकी का जिक्र है।

करीब 400 फिल्में कर चुके 59 वर्षीय सिद्दीकी हमेशा से दिलीप के समर्थक रहे हैं।

बताया जाता है कि पुलिस ने सभी विवरणों पर सिद्दीकी से पूछताछ की, जिसमें अपहरण की घटना से पहले कोच्चि के एक होटल में हुई बातचीत भी शामिल थी।

जांच दल ने कोच्चि स्थित एक चिकित्सक को भी बुलाया।

जांच सुचारू रूप से आगे बढ़ी, जब पिछले साल दिसंबर में, दिलीप के एक पूर्व मित्र, एक फिल्म निर्देशक बालचंद्रकुमार ने दावा किया कि जमानत पर रिहा होने के बाद, दिलीप ने मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को हटाने की साजिश रची थी।

खुलासे के बाद अभिनेता के खिलाफ नया मामला दर्ज किया गया और लंबी कानूनी लड़ाई के बाद दिलीप उस मामले में भी जमानत पाने में सफल रहे।

लेकिन नए खुलासों के गति पकड़ने के साथ, जांच दल ने अभिनेता की जमानत रद्द करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया और अब इसे अदालत के अंतिम आदेशों के लिए रखा गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story