अभिनेत्री अपहरण मामला : पीड़िता ने निचली अदालत के जज को बदलने की मांग की

Actress kidnapping case: Victim demands change of lower court judge
अभिनेत्री अपहरण मामला : पीड़िता ने निचली अदालत के जज को बदलने की मांग की
टॉलीवुड अभिनेत्री अपहरण मामला : पीड़िता ने निचली अदालत के जज को बदलने की मांग की

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। 2017 की अभिनेत्री के अपहरण की घटना में पीड़िता ने गुरुवार को केरल हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार को पत्र लिखकर मामले की सुनवाई कर रहे निचली अदालत के न्यायाधीश को बदलने का अनुरोध किया। यह उनका दूसरा अनुरोध है, क्योंकि उनकी पहली अपील ठुकरा दी गई थी।

अभिनेत्री ने अनुरोध करते हुए कहा कि नए जज के पुरुष होने पर भी उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी, हालांकि उनके अनुरोध पर पहली बार एक महिला जज को केस दिया गया था। यह घटना 2017 में हुई थी और आरोपियों में से एक अभिनेता दिलीप ने 85 दिन जेल में बिताए थे, जिसके बाद वह अब जमानत पर बाहर हैं।

पिछले कुछ महीनों में इस मामले में कई मोड़ आए और पिछले साल दिसंबर में दिलीप के पूर्व मित्र और निर्देशक बालचंद्रकुमार द्वारा किए गए एक खुलासे के आधार पर अभिनेता और उनके करीबी सहयोगियों के खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया गया था कि उन्होंने दूर करने की साजिश रची थी। अपहरण मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों के साथ। कई दौर की सुनवाई के बाद उन्हें दूसरे मामले में मार्च में केरल उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत मिली।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story