दैनिक भास्कर हिंदी: मेट गाला में अपने गॉर्जियस लुक की वजह से चोटिल हुई थी किम, इंटरव्यू में किया खुलासा

July 14th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन साल 2019 में आयोजित मेट गाला इवेंट में एक अलग ही अंदाज में नजर आई थी। उन्होंने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी, जिससे पानी की बूंदे टपकती हुई दिखाई दे रही थी। उन्हें देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था, जैसे वे अभी भी बाथटब से बाहर आई हो। किम ने डिजाइनर्स ने इस ड्रेस को 8 महीने में बनाया था। हालही में एक इंटरव्यू में किम ने इस ड्रेस के बारे में बात की।

किम ने एक इंटरव्यू में कहा कि ड्रेस की वजह से उनकी पीठ और पेट पर चोट के निशान मिले। उन्होंने स्वीकार किया कि इस डिजाइनर ड्रेस की फिटिंग की वजह से उन्हें काफी दर्द का सामना करना पड़ा। मैंने अपने जीवन में कभी भी ऐसा दर्द महसूस नहीं किया है। भले ही किम इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थी, लेकिन इस अजीब ड्रेस को पहनने में किम को भी कम मेहनत नहीं करनी पड़ी थी। फिगर को दिखाने के लिए उनकी ड्रेस इतनी टाइट बनाई गई थी कि किम का चलना, उठना, बैठना यहां तक की टॉयलेट जाना भी मुश्किल था। किम ने खुलासा किया था कि यह ड्रेस वो खुद नहीं पहन सकती थीं। उन्हें तीन लोगों ने मिलकर यह ड्रेस पहनाई थी। 

बता दें मेट गाला में किम अपने पति के सा​थ पहुंची थी। किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी। इससे पहले किम दो शादियां और भी कर चुकी हैं।​ किम अपने फैशन लुक के अलावा, अपनी बेबाक रॉय के लिए भी जानी जाती हैं। किम कार्दशियन हमेशा से ही अपनी बातों के चलते विवादों में घिरी रहती हैं। इतना ही नहीं अमरीकी टीवी स्टार किम साल 2018 में इंटरनेट पर सर्च होने वाली सबसे खतरनाक सिलेब्रिटी हैं। साइबर सिक्योरिटी फर्म मैकेफी ने ऐसे ही सेलेब्रिटीज की एक सूची जारी की थी जिनके नाम के सर्च में कई खतरनाक लिंक शामिल होते हैं। इस लिस्ट में किम का नाम सबसे ऊपर था।

खबरें और भी हैं...