नीना गुप्ता ने की अपने सिंगल मदर के स्ट्रगल पर बात, कहा- मैं एक अच्छा परिवार चाहती थी

Actress Neena Gupta shares her struggling days as a single mother
नीना गुप्ता ने की अपने सिंगल मदर के स्ट्रगल पर बात, कहा- मैं एक अच्छा परिवार चाहती थी
अभिनेत्री का संघर्ष नीना गुप्ता ने की अपने सिंगल मदर के स्ट्रगल पर बात, कहा- मैं एक अच्छा परिवार चाहती थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपने सिंगल मदर के रूप में काफी संघर्षों से गुजरी हैं। उन्होंने बताया जब उनकी बेटी मसाबा बड़ी हो रही थीं तो वह चाहती थीं कि पिता उनके साथ रहें। सावन पर साप्ताहिक पॉडकास्ट राइजिंग पेरेंट्स विद मानसी जवेरी के नए सीजन पर एक बातचीत के दौरान, नीना ने अपनी बेटी मसाबा के शुरूआती दिनों की कहानी साझा किया।

Thanks for never letting me think sun shines out of my backside': Masaba  wishes mom Neena Gupta with throwback photos

मैं एक अच्छा परिवार चाहती थी, कि मेरे बच्चे के पिता उसके साथ रहें। बच्चे के पिता के रिश्तेदार हमारे साथ रहें। मुझे लगता है कि माता-पिता की ओर से सख्ती बहुत खराब है - जो मेरी माँ ने किया जिससे मैं भाग गई। अपने बच्चे को संभालने पर यह बता समझ आया।

अभिनेत्री ने बचपन में मसाबा को पालने में आने वाली कठिनाइयों को साझा किया, यह बहुत कठिन था, मेरे पास समय की विलासिता नहीं थी। कभी-कभी आराम भी नहीं मिलता था। मैं सुबह निकल जाती थी, देर रात वापस आती, फिर सुबह निकल जाती, देर रात वापस आती। यह बहुत कठिन समय था लेकिन मुझे लगता है कि सभी महिलाओं ने इसे किया है, चाहे वे शादीशुदा हों या नहीं।

Masaba Gupta shares excerpt from Neena Gupta's book, says she didn't have  ₹10k for her C-section birth | Celebrities News – India TV

मसाबा के गुणों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, वह खुद के साथ बहुत ईमानदार है, जिसकी मैं पुष्टि कर सकती हूं। वह अपने कर्मचारियों के लिए बहुत अच्छी है, जिसकी मैं वास्तव में सराहना करती हूं। जिस पर मुझे बहुत गर्व है। नीना गुप्ता आखिरी बार डायल 100 में नजर आई थीं।

(आईएएनएस)

Created On :   6 Oct 2021 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story