द लंचबॉक्स के 9 साल पूरे होने पर अभिनेत्री निम्रत कौर को याद आए पुराने दिन

Actress Nimrat Kaur remembers old days on completion of 9 years of The Lunchbox
द लंचबॉक्स के 9 साल पूरे होने पर अभिनेत्री निम्रत कौर को याद आए पुराने दिन
बॉलीवुड द लंचबॉक्स के 9 साल पूरे होने पर अभिनेत्री निम्रत कौर को याद आए पुराने दिन

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। मंगलवार को जब एपिस्टोरी-रोमांस फिल्म द लंचबॉक्स ने अपनी रिलीज के नौ साल पूरे किए, तो फिल्म में इला की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री निम्रत कौर ने पुराने दिनों को याद किया। उन्होंने एक बयान में कहा, द लंचबॉक्स हमेशा एक ऐसी फिल्म होगी जो मेरे दिल के करीब है। यह मेरी पहली मुख्य भूमिका वाली फिल्म थी और हर तरफ होडिर्ंग थे। एक प्रसिद्ध ब्रांड था जिसने इनमें से एक को किया था उनके हस्ताक्षर फिल्म पर लगते हैं और यह मेरे लिए बेहद खास था। याद करते हुए उन्होनें आगे कहा, मुझे याद है कि हमने दिल्ली में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था, जहां यह सिर्फ मैं, इरफान, रितेश बत्रा और हमारे करीबी परिवार और दोस्त थे, जो कि बहुत खास था।

दिवंगत इरफान खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निम्रत की मुख्य भूमिका वाली द लंचबॉक्स पिछले एक दशक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक बन गई है। निम्रत ने अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ एक पोस्ट भी साझा किया, जीवन का सबसे बड़ा उपहार वह है जो आपकी कल्पना से बेहतर उम्र है। मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहूंगी, और ऊपर के ब्रह्मांड को 9 साल पहले के इस अनमोल दिन के लिए धन्यवाद देती हूं, इसने मेरे जीवन में बहुत कुछ बदल दिया था। फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर ने निम्रत की पोस्ट के तहत टिप्पणी की, इतनी विशेष फिल्म और आप उसमें इतने जादुई थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story