दैनिक भास्कर हिंदी: एक्ट्रेस पत्रलेखा ने कहा-फिल्म 'लव गेम्स' करना मेरी सबसे बड़ी गलती थी

April 7th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'सिटीलाइट्स' और 'लव गेम्स' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री पत्रलेखा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'नानू की जानू' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म 'लव गेम्स' में पत्रलेखा ने बहुत ही बोल्ड किरदार निभाया था। हालांकि इस फिल्म को लेकर पत्रलेखा का कहना है कि उनकी सबसे बड़ी भूल थी फिल्म लव गेम्स में काम करना। बता दें कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी थी।

 

 

अभय देओल के साथ काम करने का था सपना

पत्रलेखा ने अपने बयान में कहा कि "वह फिल्म सही नहीं थी उसे करते वक्त मैं सहज भी नहीं थी, मैं मानती हूं कि 'लव गेम्स' करना मेरी गलती थी। इसके लिए मैं किसी और को दोष नहीं देती हूं, मुझे उस स्क्रिप्ट को हां ही नहीं बोलना चाहिए था। फिल्म 'नानू की जानू' में अभिनेता अभय देओल और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी भी मुख्य भूमिका में है। वहीं अभय के साथ काम करने पर पत्रलेखा ने बताया कि "मुझे अभय का काम बहुत पसंद है उन्होंने बहुत ही रियलिस्टिक किरदार निभाए हैं।" 

 

 

पत्रलेखा के पिता बनाना चाहते थे सीए

इस फिल्म का एक गाना भी हाल ही में रिलीज हो चुका है। दर्शक भी इस गाने को बहुत पसंद कर रहे है, बता दें कि पत्रलेखा शिलॉन्ग में पली-बढ़ी हैं और उनके सीए पापा चाहते थे कि वह भी सीए बनें, लेकिन पत्रलेखा को बचपन से ही फिल्मों का चस्का था। उन्होंने बताया कि उनका एक क्लासमेट पार्ट-टाइम कास्टिंग डायरेक्टर था। उसने कहा था कि तुम अपनी फोटोज खिंचवा लो। इसके बाद उसने कुछ को-ऑर्डिनेटर्स के नंबर दिए। इसी बीच वह मेरे लिए एक ऐड फिल्म लेकर आया, जिसके लिए मुझे 5 हजार रुपए मिले थे। पत्रलेखा ने कहा कि फिल्म की ऐक्टिंग अलग होती है, इसलिए मैंने पहले कुछ ऐक्टिंग कोर्स किए। बैरी जॉन के ऐक्टिंग स्कूल में गई। फिर दो-तीन और वर्कशॉप्स में गई। उसके बाद फिल्मों में आई।’ 

 

20अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म


फिल्म 'लव गेम्स' में पत्रलेखा ने बहुत ही बोल्ड किरदार निभाया था। इस फिल्म को दर्शकों ने बिल्कुल पसंद नहीं किया। फिल्म 'नानू की जानू' को लेकर उनका कहना है कि ‘यह बहुत ही प्यारी और मजेदार सी कहानी है। मैंने ऐसी कॉमिडी वाली फिल्म नहीं की है। मैंने हमेशा ड्रामा किया है, तो मुझे स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी है। मेरे डायरेक्टर फराज बड़े प्यारे हैं।  मूवी 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।