नए शो में अपने किरदार को लेकर अभिनेत्री प्रेरणा वनवारी ने साझा किया अनुभव

Actress Prerna Vanwari shares her experience about her character in the new show
नए शो में अपने किरदार को लेकर अभिनेत्री प्रेरणा वनवारी ने साझा किया अनुभव
टीवी एक्ट्रेस नए शो में अपने किरदार को लेकर अभिनेत्री प्रेरणा वनवारी ने साझा किया अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी की जानी मानी अभिनेत्री प्रेरणा वनवारी जल्द ही बोहत प्यार करता है में कादंबरी के रूप में नजर आने वाली हैं। इस शो में सायली सालुंखे और करण वी ग्रोवर शो के प्रमुख हैं।

इससे पहले अभिनेत्री प्रेरणा वनवारी बंदिनी, कोई आने को है, परिचय जैसे कई अन्य शो में नजर आ चुकी हैं।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए प्रेरणा कहती हैं, यह शो बोहत प्यार करता है के लिए मैंने हां की, क्योंकि मुझे पता है कि निर्देशक संदीप सिकंद हमेशा ही मेरे लिए बेहतरीन भूमिका चुनते है, क्योंकि इससे पहले भी मैं उनके साथ काम कर चुकी हूं। इस शो में मेरा किरदार (कादंबरी) गर्भवती महिला का है, जिसको शादी के दो साल बाद उसके पति ने छोड़ दिया है, अब उसको समझ नहीं आ रहा है कि अकेले कैसे सब संभाले और कहां जाए।

इसके अलावा, अभिनेत्री सयाली के साथ लगाव के बारे में कहती हैं, सयाली बहुत प्यारी हैं, उसके के साथ घूमने में बहुत मजा आता है। शो में मेरा और उसका काफी काम साथ में है, इसीलिए हम एक अच्छे रिश्ते में हैं और हमने सेट पर भी काफी मजा किया है। हम दोनों ने बेहतरीन बॉन्डिंग होने की वजह से सर्वश्रेष्ठ शॉट दिए हैं।

यह रितेश मल्होत्रा (करण) और इंदु (सायली सालुंखे द्वारा अभिनीत) की प्रेम कहानी है।

एसओएल प्रोडक्शंस और संदीप सिकंद टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित बोहत प्यार करता है स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 July 2022 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story