एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने खास अंदाज में पति अली को किया वैलेंटाइन विश, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Actress Richa Chadha did Valentines wish to husband Ali in a special way
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने खास अंदाज में पति अली को किया वैलेंटाइन विश, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
मनोरंजन एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने खास अंदाज में पति अली को किया वैलेंटाइन विश, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

डिजिटल डेस्क मुंबई। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का शादी के बाद पहला वैलेंटाइन है ऐसे में उनके फैंस को उम्मीद थी कि वे पति अली फजल के साथ कुछ रोमांटिक फोटो वीडियो शेयर करेंगी। लेकिन एक्ट्रेस ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसने सभी को हैरान कर दिया है। वीडियो में एक्ट्रेस खास अंदाज में अली फजल को वैलेंटाइन विश करती नजर आ रही हैं। अब सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वहीं अली ने भी ऋचा की पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

पति को बताया देवता
ऋचा चड्ढा इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं पर वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। अब वैलेंटाइन डे के मौके पर ऋचा ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने  80 के दशक में आई फिल्म नसीब अपना अपना के गाने 'भला है बुरा है या जैसा भी मेरा पति मेरा देवता है' पर एक्ट किया है।  इसके साथ ही ऋचा ने फिल्म से फरहा नाज के चोटी वाले हेयर स्टाइल को भी कॉपी किया है। वहीं साड़ी के साथ बड़ी सी बिंदी से अपने लुक को कंप्लीट किया है। ऋचा चड्ढा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अली फजल को टैग किया और लिखा, 'हाय अली माय स्वीट वैलेंटाइन।' 

अली ने किया रिएक्ट
ऋचा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हंसी वाला इमोजी शेयर किया है। तो वहीं इस वीडियो को देखकर अली भी अपनी हंसी नहीं रोक पाये। उन्होंने भी रिएक्ट करते हुए हंसी वाला इमोजी शेयर किया। 

ऋचा और अली का वर्कफ्रंट
बता दें कि,ऋचा और अली ने पिछले साल ही 8 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे हैं। कपल इससे पहले काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की मुलाकात 'फुकरे' के सेट पर हुई थी, जिसके बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। ऋचा चड्ढा इन दिनों संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' की शूटिंग में व्यस्त हैं और अली फजल काम के लिए अमेरिका में हैं। 

Created On :   14 Feb 2023 10:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story