संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी के लिए तैयार हैं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा

Actress Richa Chadha gears up for Sanjay Leela Bhansalis Hiramandi
संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी के लिए तैयार हैं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा
बॉक्स ऑपिस संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी के लिए तैयार हैं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा
हाईलाइट
  • संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी के लिए तैयार हैं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं, जिसके लिए वह कथक में भाषा और नृत्य की शिक्षा ले रही हैं।

ऋचा को हाल के दिनों में संजय लीला भंसाली के कार्यालय के बाहर कई बार देखा गया है और जैसा कि निर्देशक इन दिनों अपने डिजिटल डेब्यू हीरामंडी के लिए तैयार हैं, यह संभव हो सकता है कि ऋचा नृत्य कक्षाएं हीरामंडी के लिए ले रही हों।

फिल्म के निर्माण से जुड़े एक सूत्र का कहना है, हीरामंडी संजय सर के लिए अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। यह उनका डिजिटल डेब्यू है, जो इसे और भी खास और चुनौतीपूर्ण बनाता है, साथ ही इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना भी है।

ऋचा पहले ही शो के लिए लुक टेस्ट कर चुकी हैं और वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके हिस्से के रूप में, वह अब कथक सीख रही हैं और मुंबई में अगले महीने श्रृंखला की शूटिंग से पहले ही कक्षाएं शुरू हो चुकी हैं। ऋचा ने पिछले 2 सप्ताह से प्रशिक्षण ले रहे हैं और कुछ और दिनों तक प्रशिक्षण जारी रखेंगे।

आखिरी बार दोनों एक साथ 2013 की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के लिए आए थे, जिसमें अभिनेत्री ने रसीला की भूमिका निभाई थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story