तमिल फिल्म: दिवंगत राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के परिवार से मिलने रामेश्वरम पहुंची अभिनेत्री संचिता

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित तमिल फीचर फिल्म सुधु कवुम सहित कई तमिल और कन्नड़ फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री संचिता शेट्टी दिवंगत राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम के परिवार से मिलने रामेश्वरम पहंचीं। संचिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर दिवंगत राष्ट्रपति के परिवार के सदस्यों के साथ शूट की गई तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की और लिखा, पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम सर रामेश्वरम के जिस घर में रहते थे, उस घर में आकर धन्य हो गयी। सलीम सर और उनके पिता से मिलकर धन्य हुं- बहुत बड़ा सम्मान। इस अवसर के लिए सेंदुरन सर की आभारी हूं। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि, उन्हें ए.पी.जे. अब्दुल कलाम को प्यार से पीपुल्स प्रेसिडेंट भी कहा जाता है।

उन्होंने कहा, द वेरी बेस्ट ऑफ ए.पी.जे. अब्दुल कलाम - द राइटियस लाइफ पुस्तक की एक प्रति प्राप्त की। इस पुस्तक में पूर्व राष्ट्रपति द्वारा लिखे गए निबंधों का संग्रह है। यह बताते हुए कि यह मेरे जीवन में मेरे सबसे अच्छे क्षणों में से एक था, अभिनेत्री ने कहा, अब्दुल कलाम सर हमेशा सभी के लिए प्रेरणा रहे हैं - बच्चे हो या युवा। मैं आज उनमें से एक हूं। अब्दुल कलाम सर के परिवार से मिल कर गर्व महसूस कर रही हूं और आगे कहा, सादा जीवन, उच्च विचार।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.