मराठी फिल्म: गोष्ट एका पैठणीची के लिए अभिनेत्री सयाली संजीव को मिला सर्वश्रेष्ठ मराठी फिल्म का पुरस्कार

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सयाली संजीव उत्साहित हैं, क्योंकि गोष्ट एका पैठणीची, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई है, को सर्वश्रेष्ठ मराठी फिल्म का पुरस्कार मिला है। 2020 के लिए 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा शुक्रवार (22 जुलाई) को की गई, जिसमें सोरारई पोटरु(तमिल) को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला। संपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का पुरस्कार अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर को दिया गया।

अपनी मराठी फिल्म के लिए घोषित पुरस्कार से उत्साहित सयाली ने कहा, हमारी फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करना सर्वोच्च सम्मान है। यह मेरे जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण लेकिन मुक्तिदायक भूमिका थी और मुझे खुशी है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपनी पहचान बनाई है। सुहरुद गोडबोले निर्देशित जून में नेहा पेंडसे और सिद्धार्थ मेनन मुख्य भूमिका में हैं।

सिद्धार्थ ने कहा, राष्ट्रीय पुरस्कारों में एक विशेष उल्लेख प्राप्त करना एक सपने के सच होने जैसा है। हमें अपनी फिल्म के लिए बहुत प्यार और सराहना मिली है, लेकिन इस मंच पर स्वीकार होने से मेरा दिल कृतज्ञता और गर्व से भर गया है। जून सुहरुद गोडबोले द्वारा निर्देशित और निखिल महाजन द्वारा लिखित है। गोष्ट एका पैठणीची शांतनु गणेश रोडे द्वारा लिखित और निर्देशित है और गोल्डन रेशियो फिल्म्स, प्लैनेट मराठी और लेकसाइड के बैनर तले अभयानंद सिंह, अक्षय बदार्पुरकर और चिंतामणि दगड़े द्वारा निर्मित है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.