बॉलीवुड डेब्यू: अभिनेत्री सीमा पाहवा की बेटी मनुकृति कर रही "ये मर्द बेचारा" से बॉलीवुड डेब्यू

October 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री और फिल्म निर्देशक सीमा पाहवा की बेटी मनुकृति आगामी फिल्म ये मर्द बेचारा से हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। रविवार को करवा चौथ के मौके पर फिल्म का फस्र्ट लुक रिलीज हुआ। ये मर्द बेचारा एक रोम-कॉम है जो मर्दानगी की रूढ़ियों को तोड़ने के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के निर्देशक अनूप थापा ने कहा कि हमारी फिल्म ये मर्द बेचारा उन धारणाओं और सामाजिक दबाव के बारे में बात करती है जिनसे एक आदमी गुजरता है। हमारी फिल्म पुरुषों के संघर्ष को चित्रित करेगी।

अपनी बेटी के डेब्यू के बारे में बात करते हुए, सीमा ने कहा कि मैं अपनी बेटी के साथ उनकी पहली फिल्म में स्क्रीन साझा करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मनुकृति का किरदार उन पर बिल्कुल फिट बैठता है, और निर्देशक ने उन्हें चुनकर एक उपयुक्त निर्णय लिया है। अनुभवी अभिनेत्री को बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, बाला जैसी फिल्मों में कुछ सराहनीय प्रदर्शन देने के लिए जानी जाती है। उन्होंने फिल्म रामप्रसाद की तहरवी का निर्देशन किया है। मनुकृति के अलावा, वीरज राव, और माणिक चौधरी भी इस फिल्म से डेब्यू करेंगे। फिल्म में एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें बिजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव और सपना सैंड शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by manukriti (@manukritip)

दिलचस्प बात यह है कि वास्तविक जीवन की मां-बेटी की जोड़ी पर्दे पर सास-बहू का किरदार निभा रही है। सीमा ने कहा कि जैसा कि मैं फिल्म में मनुकृति की सास की भूमिका निभा रही हूं। इसलिए मुझे हमारे बंधन को एक अलग नजरिए से देखने का मौका मिला और यह वास्तव में दिलचस्प था। जहां तक उनके प्रदर्शन का सवाल है, मुझे पता है कि वह अच्छा करेंगी। उनके सभी प्रयास, और न केवल एक माँ के रूप में बल्कि एक कलाकार के रूप में भी, मुझे यकीन है कि मनुकृति और वीरज का भविष्य उज्‍जवल है। फिल्म 19 नवंबर को अंतरराष्ट्रीय पुरुष दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

(आईएएनएस)