शमिता शेट्टी पहुंची बिग बॉस हाउस, एंट्री का कारण बताया झूठा, कहा - विवाद से पहले शो कर लिया था साइन

Actress shamita shetty enter to bigg boss ott
शमिता शेट्टी पहुंची बिग बॉस हाउस, एंट्री का कारण बताया झूठा, कहा - विवाद से पहले शो कर लिया था साइन
Bigg boss OTT शमिता शेट्टी पहुंची बिग बॉस हाउस, एंट्री का कारण बताया झूठा, कहा - विवाद से पहले शो कर लिया था साइन

डिजिटल डेस्क,मुंबई। विवादित टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत 8 अगस्त से हो चुकी है। दर्शक 24 घंटे सभी कंटेस्टेंट को वूट पर देख सकते है। ये बिग बॉस का 15वां सीजन है और ओटीटी को सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट कर रहे है। लेकिन, कुछ हफ्तों के बाद ये टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने लगेगा। इस बीच शो में सबसे पहली फीमेल कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी ने एंट्री ली, जिन्हें देखकर सभी लोग हैरान रह गए। बिग बॉस हाउस में आने का शमिता ने कारण भी बताया और कहा कि, उन्होंने पिछले दिनों जीवन में आए सभी उतार-चढ़ावों के पहले ही ये शो साइन कर लिया था। लेकिन, आज तक की वेबसाइट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, शमिता ने शो में एंट्री का कारण झूठा बताया है।

Seeing Shamita Shetty in Bigg Boss OTT, people were furious, the actress  said – could not stop breathing, why quit work? - PressWire18

रिपोर्ट् के अनुसार, शमिता को लास्ट मिनट में शो में आने के लिए ऑफर दिया गया था। हालांकि, एक्ट्रेस को बतौर कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने का ऑफर नहीं हुआ था। लेकिन, शो ऑन-एयर होने के मात्र 4 दिन पहले एक्ट्रेस को घर के अंदर जाने के लिए कॉनटैक्ट किया गया और शमिता ने 1 दिन पहले जवाब में "हां" कह दिया। 

शमिता ने क्या कहा
शमिता ने कहा कि, मैं 10 साल बाद शो में आई हूं, शुक्रगुजार हूं। उस वक्त से लेकर अब तक में मैं काफी बदल चुकी हूं, समय भी बदल गया है और वक्त अच्छा रहे या फिर बुरा,,,जब हम अपनी सांसे लेना नहीं छोड़ते तो, काम करना क्यों छोड़ दें। सच कहूं तो, बिग बॉस का ऑफर मुझे काफी वक्त पहले ही मिल गया था और मैंने कमिटमेंट भी कर दी थी उस वक्त। लेकिन, फिर जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए। मैंने सोचा कि शायद इस वक्त बिग बॉस के घर के अंदर जाना सही नहीं होगा। लेकिन, एक बार जो मैं कमिटमेंट करती हूं तो मैं खुद की भी नहीं सुनती।

Shamita Shetty Wishes Luck to Shilpa Shetty for Hungama 2, Says 'This Too  Shall Pass'


 

Created On :   10 Aug 2021 3:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story