comScore

कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली ने बेटे के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- मुझसे ज्यादा समझदार है रणवीर

July 19th, 2018 20:14 IST
कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली ने बेटे के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- मुझसे ज्यादा समझदार है रणवीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। न्यूयॉर्क में कैंसर से जंग लड़ती सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में अपने बेटे रणवीर के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखकर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है। इस कठिन समय में वो न्यूयॉर्क में अपनी फैमिली के साथ हैं। उन्होंने अपने न्यू लुक में बेटे के साथ पिक्चर भी शेयर की है। हाल ही में उन्होंने अपने लंबे बालों को छोटा कर उन्हें बॉब कट में तब्दील कर लिया है।

"उम्र से ज्यादा समझदार है रणवीर"
सोनाली ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले जब रणवीर पैदा हुआ था, तब से वो मेरे दिल के बहुत करीब है। उसकी खुशी और सलामती ही मेरे और गोल्डी के लिए सबसे जरूरी चीज है।  जब मुझे मेरे कैंसर के बारे में पता चला तब से हमारे लिए सबसे बड़ी चिंता यही थी कि हम उसे ये बात कैसे बताएंगे। जितना हम उसे किसी दुख से बचाना चाहते थे, उतना ही जरूरी ये भी था कि हम उसे इस हकीकत का सामना कराएं। हम हमेशा ही उसके साथ वफादार रहे हैं और इस बार भी हमें यही करना था। कई बार ऐसा भी होता है कि वो हमसे ज्यादा समझदारी से काम लेता है"।


"हम एक दूसरे का सहारा बन रहे हैं"
आगे सोनाली ने लिखा- "मुझे लगता है कि इन सारी परिस्थितियों से अपने बच्चों को बचाने के बजाय हमें उनसे इमानदार होना चाहिए। कभी-कभी वो हमारी सोच से ज्यादा समझदार होते हैं। हमें उन्हें किनारे करने के बजाय उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहिए। उन्हें दुख और वास्तविकता से बचाने की कोशिश में हम इसका ठीक उल्टा कर गलती भी कर सकते हैं। मैं फिलहाल रणवीर के साथ समय बिता रही हूं और इस साथ की वजह से हम एक दूसरे का सहारा बन रहे हैं"।


पति गोल्डी बहल भी हैं साथ
सोनाली ने कैंसर से अपनी इस लड़ाई को सोशल मीडिया पर शेयर करने का फैसला किया है, जिसे उन्होंने #SwitchOnToTheSunshine का नाम दिया है। कैंसर ट्रीटमेंट की प्रक्रिया में होने वाले हेयरलॉस के कारण उन्होंने हाल ही में अपना हेयरस्टाइल भी चेंज किया था, जिसकी पिक्चर्स उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की। न्यूयॉर्क में बेटे रणवीर के अलावा सोनाली के पति गोल्डी बेहल भी उनके साथ हैं।


बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सोनाली ने अपने हाई-ग्रेड कैंसर से पीड़ित होने की खबर सोशल मीडिया पर साझा करके सबको चौंका दिया था। इसके बाद से ही उनके लिए दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया है। खबर सुनकर अपने परिवार के साथ न्यूयॉर्क छुट्टी बिताने आए अक्षय कुमार भी सोनाली से मिलने आए। पूरा बॉलीवुड और फैंस इस मुश्किल घड़ी में सोनाली के साथ हैं और जल्द से जल्द उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

कमेंट करें
8Axl1