दैनिक भास्कर हिंदी: सोनम कपूर ने शादी का लिया फैसला, जानिए कब और कहां लेंगी ब्वॉयफ्रेंड संग लेगी सात फेरे

March 24th, 2018

 

 

डिजिटल डेस्क, मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इसी साल शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है। उनकी शादी के कयास कई बार पहले भी लगाए गए हैं, लेकिन इस बार सभी अफवाहों पर फुल स्टॉप लगता नजर आ रहा है। क्योंकि इस बार ये कन्फर्म हो गया है कि सोनम अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से इस साल जून में शादी करने जा रही हैं। बॉलीवुड लाइफ.कॉम में की एक खबर के मुताबिक सोनम और आनंद इस साल जून में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के रिलीज होने के बाद जून में आनंद के साथ सात फेरे लेंगी। खबरें ये भी हैं कि ये लवबर्ड्स विराट-अनुष्का की ही तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। सोनम-आनंद लंदन में शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। दोनों की शादी के लिए उनके घरवाले भी लंदन का रुख करने वाले हैं। हालांकि, अब तक दोनों के परिवार की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

 

sonam kapoor and anand ahuja के लिए इमेज परिणाम

 

हालांकि कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि सोनम-आनंद की ये शादी  जेनेवा में हो सकती है। दरअसल डेस्टिनेशन लिस्‍ट में उदयपुर और जयपुर का नाम सबसे ऊपर था, लेकिन सोनम और आनंद आहूजा अपनी शादी को और भी खास बनाने के लिए एक परफेक्‍ट डेस्टिनेशन की तलाश में थे और जब सोनम इस साल जनवरी के महीने एक वॉच ब्रैंड के काम के सिलसिले में जेनेवा गई, तब उन्‍हें वो जगह बेहद पसंद आई। उस दौरान उनकी बहन रिया कपूर भी उनके साथ थी। सोनम और रिया ने जेनेवा के कई लोकेशंस को देखा जिसके बाद उन्‍होंने इसी जगह को शादी की डेस्टिनेशन के तौर पर फिक्‍स करने का प्‍लान बनाया। 

 

 

sonam kapoor and anand ahuja के लिए इमेज परिणाम

 

सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर किसी आम लड़की ही तरह एक्साइटेड हैं। कुछ दिन पहले अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने शादी को लेकर बातृचीत की थी। उस दौरान उन्होंने कहा था, शादी की सबसे खास बात यह होती है कि इससे दो परिवार एक साथ एक छत के नीचे आते हैं। शादी की तैयारियों और घरवालों के अलावा मुझे दुल्हन का श्रृंगार भी काफी पसंद है। इसके साथ शादी के वक्त निभाई जाने वाली रस्में भी मुझे काफी पसंद है। सोनम ने आगे कहा, शादी के लिए मैं मेरे माता-पिता को ही रोल मॉडल मानती हूं। इसके साथ ही मुझे लगता है कि अच्छी शादी से ज्यादा जरूरी शादी का सफल होना है।

 

 

sonam kapoor and anand ahuja के लिए इमेज परिणाम

 

बताया जा रहा है कि सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर निजी तौर पर मेहमानों को फोन पर आमंत्रण दे रहे हैं। इस बात का भी खुलासा किया गया है जेनेवा में सोनम कपूर और आनंद की सगाई होगी, उसके बाद शादी के कार्यक्रमों की शुरुआत की जाएगी। कहा जा रहा है कि यहां संगीत और हल्‍दी सेरेमनी भी होगी और शादी पूरी तरह से हिंदी रीति-रीवाज से होगी। बता दें के पेशे से आनुद आहूजा दिल्‍ली के करोड़पति बिजनेसमैन हैं। 

 

 

संबंधित इमेज

 

वहीं अगर वर्कफ्रंट पर बात करें तो सोनम जल्द ही अनुजा चौहान की बेस्ट सेलर बुक 'जोया फेक्टर' पर बनने वाली फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ डी. सलमान लीड रोल में नजर आएंगे। सोनम ने अपनी इस फिल्म की पुष्टी ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए की थी। दोनों की यह फिल्म अगले साल 5 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं सोनम आखिरी बार फिल्म 'पैडमैन' में नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में थे।