पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत दम घुटाने से हुई

Actress Tunisha Sharma died due to suffocation, revealed in the post mortem report
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत दम घुटाने से हुई
बॉलीवुड पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत दम घुटाने से हुई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। इससे अभिनेत्री की मौत कैसे हुई है इसका खुलासा हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार, तुनिषा शर्मा की रहस्यमयी मौत कई संदेह पैदा कर रही थी और ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेत्री गर्भवती थीं।

हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया है कि वह गर्भवती नहीं थीं और फांसी लगाने के बाद दम घुटने से उनकी मौत हुई। 20 वर्षीय अभिनेत्री ने कथित तौर पर 24 दिसंबर को अपने पूर्व प्रेमी और सह-अभिनेता शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

ये दोनों टीवी धारावाहिक अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल में नजर आए थे। शीजान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला किया गया। इसके बाद पुलिस ने शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया है। तुनिषा की मां ने पुलिस शिकायत में तुनिषा के मानसिक तनाव के लिए अभिनेता को जिम्मेदार ठहराया है। तुनिषा के शव को मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया और रिपोर्ट के अनुसार, तुनिशा की मौत दम घुटने से हुई थी। उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। मीडिया रिपोर्टो के अनुसार, 26 दिसंबर को उनका अंतिम संस्कार किए जाने की संभावना है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story