उर्मिला ने अपने बॉलीवुड दोस्तों से मांगी मदद, कहा इलेक्शन कैंपेन में दें उनका साथ

उर्मिला ने अपने बॉलीवुड दोस्तों से मांगी मदद, कहा इलेक्शन कैंपेन में दें उनका साथ

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हाल ही में कांग्रेंस पार्टी ज्वाइंन करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं। उन्होंने अपने बॉलीवुड दोस्तों को इलेक्शन कैंपेन में सहायता करने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने इस मुद्दे को लेकर कहा कि "अगर कोई आता है तो ये काफी अच्छा होगा और अगर कोई नहीं भी पहुंचता है तो भी ये ठीक है।" अब देखना यह होगा कि कितने लोग उनके कैंपेन में उनका साथ देते हैं। 

अपने इलेक्शन कैंपेन के दौरान उर्मिला मातोंडकर मुंबई में थी। इतना ही नहीं उन्होंने धार्मिक क्षेत्रों का दौरा किया था। राजनीति में आने के बाद उन्होंने अपने राजनीति को लेकर अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि "मैं काफी जोश में हूं और अभी मुझे काफी सफर तय करना है।" उर्मिला ने कहा कि फिल्मों में जीवन आसान नहीं है और एक राजनेता के तौर पर भी उनकी जिंदगी में चुनौतियां कम नहीं हैं। उन्होंने कहा "लेकिन मैं जहां भी जाती हूं वहां अपनी पहचान बनाने की पूरी कोशिश करती हूं।"

वर्तालाप के दौरान उर्मिला से पूछा गया कि उन्हें वोट क्यों दिया जाए। इस ​पर उर्मिला ने कहा कि "मेरी ईमानदारी ही मेरी यूएसपी है। मैं लोगों के पास पूरे दिल से पहुंची हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि लोग भी मुझे पसंद करेंगे।" 

कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद उर्मिला ने कहा, मेरा राजनीति में आने का मकसद सही है। जो इन पांच सालों में नहीं हुआ है। कांग्रेस के साथ मिलकर अब वही काम करना है। पीएम मोदी को लेकर उर्मिला ने कहा, देश के हित में कठोर फैसले लेने से ज्यादा, सही फैसले लेना जरूरी होता है। अब तक पांच सालों में वो नतीजे समाने नहीं आएं हैं, जो आने चाहिए थे। वहीं भाजपा के प्रत्याशी गोपाल शेट्टी ने उर्मिला को टिकट दिए जाने पर कहा, उर्मिला एक अच्छी अभिनेत्री हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं। मेरी लड़ाई उर्मिला जी से नहीं बल्कि कांग्रेस और उसकी विचार धारा से है। मैं इस बात से पूरी तरह से अश्वास्त हूं कि जीत हमारी होगी।

Created On :   30 March 2019 2:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story