बॉलीवुड: आदिपुरुष की रिलीज डेट हुई आउट, यहां जाने कब रिलीज होगी प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म

March 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ सुपर स्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनोन की मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिली में थोड़ा समय और लग सकता है। प्रभास ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' के रिलीज डेट की घोषणा की है, लंबे समय से फैंस को उनकी इस फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार है, वहीं फिल्म को एक बार फिर से आगे टाल दिया गया है। महाशिवरात्रि के मौके को देखते हुए बताया गया है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी। 

कब होगी रिलीज आदिपुरुष?
'तान्हाजी' फेम डाएरेक्टर ओम राउत द्वारा निर्मित यह फिल्म एक महाकाव्य 3 डी एक्शन फ्लिक है जो बड़े पर्दे पर अगले साल 12 जनवरी को दुनिया भर में रिलीज होगी। महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर फिल्म का एक टाइटल पोस्टररिलीज किया गया है, इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए 'बाहुबली' स्टार ने लिखा, "आदिपुरुष की वर्ल्डवाइड थियेट्रिकल रिलीज 3डी में 12 जनवरी 2023 को होगी।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

प्रभास और सैफ, कृति सनोन के अलावा, 'आदिपुरुष' में सनी सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में जहां प्रभास भगवान राम की भूमिका में हैं, वहीं सैफ लंकेश और कृति सीता के रूप में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग मुंबई और हैदराबाद में हुई है।

प्रभास ने सीखा तीरंदाजी
कथित तौर पर, प्रभास ने इस फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर खूब मेहनत की है, उन्होंने शारीरिक तौर अपनी फीजिक का खास खयाल रखा है और यहां तक कि तीरंदाजी भी सीखी है। सैफ ने भी अपने रोल के लिए बॉडी ट्रांसफॉरमेशन पर काफी ध्यान दिया है। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के सपोर्ट से बनी फिल्म, 'आदिपुरुष' भारतीय महाकाव्य का एक रूपांतरण है जिसकी कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती है।