आदित्य रॉय कपूर ने राष्ट्र कवच ओम के प्रोमो लॉन्च में पुनेरी मिसल पाव का लिया आनंद

Aditya Roy Kapur enjoys Puneri Misal Pav at the promo launch of Rashtra Kavach Om
आदित्य रॉय कपूर ने राष्ट्र कवच ओम के प्रोमो लॉन्च में पुनेरी मिसल पाव का लिया आनंद
मनोरंजन आदित्य रॉय कपूर ने राष्ट्र कवच ओम के प्रोमो लॉन्च में पुनेरी मिसल पाव का लिया आनंद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी फिल्म राष्ट्र कवच ओम के प्रचार में व्यस्त हैं। उन्हें हाल ही में ते छात्रों के बीच फिल्म का प्रचार करते हुए पुणे में प्रसिद्ध पुनेरी मिसाल पाव का आनंद लेते देखा गया था।

द कपिल वर्मा निर्देशित फिल्म में संजना सांघी, जैकी श्रॉफ और आशुतोष राणा भी हैं।हाल ही में अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक बीटीएस वीडियो साझा किया, जिसमें वह किक और पंच करते नजर आए। वह अपनी टोन्ड फिजीक को फ्लॉन्ट करते भी वीडियो में दिखाई दिए।

आदित्य साहसी स्टंट करते, बंदूकें तानते और देश की रक्षा के लिए लड़ते नजर आएंगे।यह एक स्पेशल फोर्सेज कमांडो ऑफिसर की कहानी है। कपिल वर्मा द्वारा अभिनीत, राष्ट्र कवच ओम का निर्माण जी स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है और यह एक पेपर डॉल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है। यह फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Jun 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story