आदित्य रॉय कपूर ने बताया, गुमराह में उन्होंने कैसे दोहरी भूमिका निभाई

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन आदित्य रॉय कपूर ने बताया, गुमराह में उन्होंने कैसे दोहरी भूमिका निभाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आदित्य रॉय कपूर, जो 7 अप्रैल को अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म गुमराह की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने फिल्म में दोहरी भूमिका निभाने के पीछे की अपनी चाल साझा की। यह फिल्म एक हत्यारे के खुलेआम घूमने की कहानी कहती है। यह बताते हुए कि उन्होंने दो पात्रों को कैसे विभाजित किया, अभिनेता ने कहा : मेरा मानना है कि पोशाक और हाव-भाव महत्वपूर्ण हैं, जिस तरह से प्रत्येक चरित्र बोलता है वह एक दूसरे से बहुत अलग होना चाहिए। यह दो अलग-अलग लोगों की तरह महसूस करना है जिनकी अलग-अलग इच्छाएं हैं और जरूरत है, और यह चुनौतियों में से एक थी।

उन्होंने आगे कहा : पटकथा एक बड़ी मदद थी, इसमें कुछ बेहतरीन लेखन था जैसे दोनों किरदार दो अलग-अलग व्यक्तियों की तरह महसूस करते हैं। और यह करना मजेदार था! मेरे लिए रोनी का किरदार निभाना मजेदार था, मुझे लगता है कि मैं उन्हें और अधिक याद करूंगा। वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित फिल्म में मृणाल ठाकुर और रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, को अभिनीत किया गया है और इसे भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 March 2023 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story