आदित्य रॉय कपूर ने द नाइट मैनेजर में अपने किरदार को लेकर साझा किया अनुभव

Aditya Roy Kapur shares his experience about his character in The Night Manager
आदित्य रॉय कपूर ने द नाइट मैनेजर में अपने किरदार को लेकर साझा किया अनुभव
मनोरंजन आदित्य रॉय कपूर ने द नाइट मैनेजर में अपने किरदार को लेकर साझा किया अनुभव

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर, जो अपनी वेबसीरीज द नाइट मैनेजर की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने अपने किरदार को लेकर बात की और बताया कि कैसे उन्होंने इसकी तैयारी की है।सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने कहा, प्रत्येक भूमिका के लिए कुछ दिलचस्प और अनोखी चीजें होती हैं, जो कि हमको सीखनी पड़ती हैं। इसमें मैं एक नाइट मैनेजर की भूमिका निभा रहा हूं जिसको निभाने के लिए मैंने इस व्यवसाय को लेकर शोध किया।

अपनी तैयारी के बारें में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, मैं वास्तव में एक एक नाइट मैनेजर से मिला था, मैंने उसके साथ कुछ दिन बिताए, उसका साक्षात्कार किया और उसके जीवन के बारे में पूछताछ की और एक व्यक्ति के रूप में पेशे का उस पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में पूछताछ की।द नाइट मैनेजर जॉन ले कर्ो के इसी नाम के उपन्यास का हिंदी भाषा में रूपांतरण है।

इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने उनसे क्या सीखा, अभिनेता ने कहा, आपको इसके लिए वर्षों के प्रशिक्षण से गुजरना पड़ता है, इसलिए मैं बुनियादी क्या करें और क्या न करें, बॉडी लैंग्वेज, टोनलिटी को समझने की कोशिश कर रहा था। मुझे लगता है कि यह भूमिका निभाने का एक बड़ा हिस्सा है।द इंक फैक्ट्री और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित, श्रृंखला का निर्माण और निर्देशन संदीप मोदी और दूसरी निर्देशक प्रियंका घोष ने किया है।द नाइट मैनेजर 17 फरवरी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story