अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया चौंकाने वाला पोस्ट, इंस्टाग्राम से डिलीट की सारी फोटोज और वीडियो

Adnan Sami shared a shocking post on social media, deleted all photos and videos from Instagram
अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया चौंकाने वाला पोस्ट, इंस्टाग्राम से डिलीट की सारी फोटोज और वीडियो
अदनान सामी ने लिखा अलविदा अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया चौंकाने वाला पोस्ट, इंस्टाग्राम से डिलीट की सारी फोटोज और वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी शानदार आवाज और वजन की वजह से सुर्खियों में रहने वाले अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर एक चौकाने वाला पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी सोच में पड़ गए हैं। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारे पोस्ट डिलीट करके अब अलविदा लिखा है। अदनान सामी के अकाउंट पर फिलहाल उनका एक अखिरी पोस्ट ही नजर आ रहा है, इसके अलवा उन्होंने सारे पोस्ट हटा दिए। कई फैंस इसे उनके नए म्यूजिक एलबम का प्रमोशन बता रहे हैं, तो कई इसे देखने के बाद से काफी कन्फ्यूज हैं कि सिंगर आखिर ऐसा क्यों कर रहे हैं।

ऐसा है अदनान का अलविदा पोस्ट

अदनान सामी के इंस्टाग्राम पेज पर सोशल मीडिया यूजर्स को सिर्फ एक पोस्ट नजर आ रहा है, जिसमें वीडियो एक वीडियो के माध्यम से ALVIDA लिखा हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि, कई यूजर इसे अदनान के अगले म्यूजिक ट्रैक का प्रमोशन बता रहे हैं। वहीं दूसरी ओर फैन्स इस बात को लेकर सोच में पर गए हैं कि उन्हें क्या हो गया है। अदनान के इस पोस्ट को अपलोड करने के तुरंत बात फैंस इस पर कमेंट कर उनसे इसके पीछे का कारण पूछ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अलविदा किसके लिए, हम तो आपको यहीं देखकर खुश होते हैं। दूसरे ने पूछा है- सर, क्या हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

ट्विटर से नहीं कहा अलविदा
अदनान ने अपने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट को डिलीट करके भले सबको चौंका दिया हो, लेकिन ट्विटर पर उनके सारे पोस्ट अभी भी देखे जा सकते हैं। बता दें कि कुछ समय से अदनान अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से काफी चर्चा में चल रहे हैं। सिंगर ने दिन-रात मेहनत करके 16 महीनो में अपना 145 किलो वजन कम कर लिया था।

220 किलो के थे अदनान
अपने करियर के शुरूआत में अदनान 220 किलो के हुआ करते थे, जिसकी वजह से वो कई बार ट्रोल का शिकार भी बने। सिंगर ने इन सब के बाद भी हार नहीं मानी, हेवी वर्कआउट और ढेर सारी मेहनत के दम पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौका कर रख दिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। उन्होंने अपना वजन 220 किलो से घटाकर 75 किलो कर लिया है।

Created On :   19 July 2022 7:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story