आशिकी के 32 साल बाद कुमार शानू ने बताया फिल्म के पोस्टर के पीछे का आइडिया

After 32 years of Aashiqui, Kumar Sanu reveals the idea behind the films poster
आशिकी के 32 साल बाद कुमार शानू ने बताया फिल्म के पोस्टर के पीछे का आइडिया
म्यूजिकल हिट फिल्म आशिकी के 32 साल बाद कुमार शानू ने बताया फिल्म के पोस्टर के पीछे का आइडिया

डिजिटल डेस्क, मुबंई। म्यूजिकल हिट फिल्म आशिकी ने 32 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में गायक कुमार शानू, जिन्होंने फिल्म के कुछ मधुर गाने गाए, ने याद किया कि कैसे फिल्म के पोस्टर को अंतिम रूप दिया गया था और इसमें मुख्य कलाकारों के चेहरे क्यों नहीं सामने आए थे।

महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म को इसकी कहानी और राहुल रॉय और अनु अग्रवाल के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए याद किया जाता है। इसके अलावा, यह कुमार शानू, उदित नारायण, नितिन मुकेश और अनुराधा पौडवाल द्वारा गाए गए जाने जिगर जानेमन, मैं दुनिया भुला दूंगा, नजर के सामने जैसे मधुर गीतों के कारण भी हिट हो गया।

उन्होंने साझा किया कि कैसे उन्होंने और निर्माता गुलशन कुमार ने फिल्म के पोस्टर पर फैसला किया, गुलशन जी के साथ पोस्टर पर चर्चा करते हुए, हम नए अभिनेता के लिए सोच रहे थे। सोचा था कि उन्हें कोट के नीचे छिपाकर उनके चेहरे को प्रकट न करें। फिल्म में सब बाधाओं को तोड़ दिया, रहस्य बनाया और वो अलग था। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में आशिकी स्पेशल एपिसोड होने जा रहा है, इस शो में कुमार शानू के साथ फिल्म के कलाकार भी नजर आए।

इसमें ऋषि सिंह, बिदिप्त चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रो, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कर, सेनजुति दास, संचारी सेनगुप्ता, चिराग कोतवाल, विनीत सिंह, नवदीप वडाली, शिवम सिंह, काव्या लिमये और रूपम भरनहिया सहित प्रतियोगियों को फिल्म के प्रसिद्ध गाने गाते हुए देखा गया। अमृतसर से इंडियन आइडल 13 की प्रतियोगी रूपम ने तू मेरी जिंदगी है गाने पर परफॉर्म किया।

उनके प्रदर्शन के बाद, गायक और न्यायाधीश हिमेश रेशमिया ने उनकी प्रशंसा की, रूपम आपकी तानवाला गुणवत्ता देसी किस्म की है जो आपके प्रदर्शन को अलग बनाती है। यह आपके गायन को बढ़ाता है और गीत में रंग जोड़ता है। दीपक तिजोरी ने कहा, आजकल, प्रवृत्ति खुद बनो है। आप इसके एक सच्चे उदाहरण हैं। आपकी अपनी एक अनूठी आवाज है। शो को नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं। यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story