बहुत समय बाद कल से सिनेमाघरों की दिवाली, धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म ‘सूर्यवंशी’  

After a long time, Diwali of cinemas from tomorrow, Akshays film Sooryavanshi will rock
बहुत समय बाद कल से सिनेमाघरों की दिवाली, धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म ‘सूर्यवंशी’  
बॉलीवुड बहुत समय बाद कल से सिनेमाघरों की दिवाली, धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म ‘सूर्यवंशी’  
हाईलाइट
  • सूर्यवंशी का नया गाना ‘ना जा’ हुआ रिलीज
  • सूर्यवंशी ग्लोबली 5200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी
  • सूर्यवंशी बना सकती है एक नया रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के प्रसिद्ध और दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर दीपावली पर धमाल मचाने जा रहे हैं। अक्षय और  कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ गुरूवार को फाइनली रिलीज होने जा रही है। इससे पहले इस फिल्म का एक नया गाना "ना जा" आज रिलीज हुआ। ये गाना पंजाबी गाने का रिमिक्स है। इस गाने को पाव धरिया ने गाया है। इस रिमिक्स गाने को तनिष्क बागची ने दुबारा बनाया है और गाने को धरिया ने ही आवाज दी है। फैंस को इस फिल्म की काफी समय से प्रतीक्षा थी। यह फिल्म ग्लोबली 5200 पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

चार हजार से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर फिल्म होगी रिलीज

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस की डिस्ट्रिब्यूशन टीम इस फिल्म को भव्य स्तर पर रिलीज करने जा रही है। फिलहाल प्रत्येक घंटे फिल्म स्क्रीन्स के बढ़ते जा रहे हैं। कुछ ऐसी स्क्रीन्स जहां अन्य भाषाओं की फिल्म रिलीज होती है, वहां पर भी सूर्यवंशी को रिलीज करने की तैयारी है। घरेलू स्तर पर फिल्म 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की जा रही है ऐसा अनुमान है कि स्क्रीन्स की संख्या बढ़कर 4250 से भी ज्यादा हो सकती है।

विदेशी स्क्रीन्स को लेकर भव्य तैयारी

फिल्म सूर्यवंशी विदेश में भी लगभग 1250 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। ओवरआल अक्षय-कैटरीना और रोहित शेट्टी की ये फिल्म भव्य स्तर पर रिलीज होने को तैयार है। कोरोना महामारी के बीच इतनी स्क्रीन्स पर फिल्म को रिलीज करना बहुत बड़ी बात है।
लगभग 5500 से भी ज्यादा स्क्रीन्स बढ़ सकती हैं।

फिल्म सूर्यवंशी पांच हजार दो सौ से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। अनुमान है कि यह फिल्म 5500 से भी ज्यादा स्क्रीन्स का आंकड़ा पार कर सकती है। सूर्यवंशी की एडवांस बुकिंग को भी अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। फिल्मी सूत्रों के अनुसार सूर्यवंशी रिलीज के पहले दिन 30 करोड़ से भी ज्यादा की आपेनिंग कर सकती है। यदि सूर्यवंशी को ज्यादा रिस्पांस मिला तो त्योहारों पर फिल्म का यह एक नया रिकॉर्ड होगा।

पाव धरिया के गाने ने किया कमाल

Akshay Kumar और Katrina Kaif की फिल्म Sooryavanshi का गाना Na Jaa रिलीज, 5  नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

सूर्यवंशी का नया गाना "ना जा" को पाव धरिया ने निकिता के साथ गाया है। अक्षय के अनुसार यह गाना बड़ा पार्टी एंथम बनने वाला है।

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि, उनकी फिल्म "सूर्यवंशी" का गाना "न जा" रिलीज हो चुका है। अक्षय कुमार ने गाने के वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "साल के सबसे बड़े पार्टी एंथम के रूप में अपने डांसिंग शूज़ पहनने का समय आ गया है। ना जा सॉन्ग रिलीज हो चुका है।"

पाव धरिया ने इस गाने को शेयर करते हुए कहा कि, अक्षय और कैटरीना मेरे इस गाने पर डांस कर रहे हैं, मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि यह सच है।

इससे पहले सूर्यवंशी के दो गाने ‘आइला रे आइला’ और ‘मेरे यारा’ को भी फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

सूर्यवंशी की कहानी

फिल्म सूर्यवंशी की कहानी मुंबई  पर होने वाले आतंकवादी हमले को लेकर बनाई गई है। मुंबई पर लश्कर आतंकियों द्वारा हमले की साजिश रची जा रही है। इस आतंकी साजिश को रोकने की जिम्मेदारी एंटी टैररिस्ट स्कॉट के वीर सूर्यवंशी को दी जाती है। सूर्यवंशी को हर हाल में इस हमले को रोकना है। सूर्यवंशी की सहायता के लिए सिंघम और सिंबा की एंट्री होती है। तीनों मिलकर इस हमले को क्या रोक

रोहित शेट्टी अक्षय के साथ करेंगे धमाल

इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने बहुत बढ़िया प्रतिक्रिया दी थी। इससे पहले रोहित ने अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ पुलिस वालों पर फिल्म का निर्माण किया था। इस बार उन्होंने यह प्रयोग अक्षय के साथ किया है। इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर कैमियो की भूमिका में दिखने वाले हैं। यह फिल्म पिछले वर्ष रिलीज हेाने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसे टाल दिया गया था। सूर्यवंशी कल दीपावली पर धमाका करने को तैयार है।

Created On :   3 Nov 2021 1:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story