एमिली राताजकोव्स्की : आखिर क्यों कहा मॉडलिंग से मैंने कभी प्यार नहीं किया

November 15th, 2021

हाईलाइट

  • मॉडलिग से मैंने कभी प्यार नहीं किया:एमिली राताजकोव्स्की

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। मॉडल-अभिनेत्री एमिली राताजकोव्स्की ने कहा है कि जब वह मॉडल थी तो उन्हेंने काम करने में बहुत मजा नहीं आता था, क्योंकि उनके काम ने उन्हें, उनके शरीर के साथ संबंधों को लेकर बहुत कनफ्यूज कर दिया था।

जब कहा गया कि वह अपने काम से प्यार नहीं करती है, तो रत्जकोव्स्की ने कहा कि बिल्कुल नहीं। मुझे नहीं लगता कि मैंने इसे कभी प्यार किया है। मुझे विचार और मान्यता पसंद है, लेकिन निश्चित रूप से काम ने मुझे बहुत कनफ्यूज महसूस कराया।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट अनुसार गॉन गर्ल की अभिनेत्री ने कहा कि वह मॉडलिंग के बारे में वास्तव में उत्साहित थीं, जब उन्होंने पहली बार 13 साल की उम्र में उद्योग में शुरूआत की थी।

मॉडलिंग शुरू करने के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने स्टाइलिस्ट पत्रिका से कहा कि शुरूआत में, ऐसा लगता था कि विशेष रूप से हॉट मानी जाने वाली लड़कियां सबसे शक्तिशाली महिलाएं होती थीं।

13 साल की उम्र में, यह वास्तव में रोमांचक लगा कि कोई भी मुझे एक मॉडल बनना चाहेगा। यह सब बहुत अच्छा लग रहा था, और इसने मुझे विशेष और शक्तिशाली भी महसूस कराया, क्योंकि जिन महिलाओं को मैंने देखा, वे सभी महिलाएं यौन संबधों को बनाने के लिए प्रसिद्ध थीं।

रत्जकोव्स्की ने हाल ही में गायक रॉबिन थिक पर 2013 में ब्लरड लाइन्स के लिए संगीत वीडियो फिल्माते समय गंभीर आरोप लगाए थे।

नई किताब, माई बॉडी के एक अंश में, उन्होंने लिखा कि मैं वहां थी, अचानक, कहीं से एक अजनबी पीछे से आया और उसने मेरे ब्रेस्ट को छुआ। मैं कुछ समझ नहीं पाई और असहज होकर दूर चली गई। जब मैंने देखा की वह कौन है, तो मुझे पता चला वह रॉबिन थिक थे।

वह एक नासमझ मुस्कराहट मुस्कुराया, उसकी आँखें उसके धूप के चश्मे के पीछे छिप गईं। उसने मुझसे पूछा कि क्या तुम ठीक हो?

निर्देशक डायने ने पुष्टि की कि उन्होंने इसे देखा, जिसके बाद शूटिंग को जल्द से पूरा करके खत्म किया गया।

 

आईएएनएस