दैनिक भास्कर हिंदी: 'बागी 2' के बाद तमिल हिस्टोरिक फिल्म में नजर आएंगी दिशा पटानी

October 22nd, 2017

डिजिटल डेस्क,मुंबई। मॉडल टर्न्ड एक्टर दिशा पटानी ने फिलहाल अपनी दूसरी फिल्म बागी 2 की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में दिशा के ऑपोजिट उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ हैं। महज दो फिल्म पुरानी दिशा के हजारों फैंस हैं और उन्हें सोशल साइट्स पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन के साथ 'कुंग फू योगा' और सुशांत सिंह राजपूत के साथ एम एस धोनी की बायोपिक में नजर आ चुकीं दिशा लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। 

जल्द ही दिशा बागी 2 के बाद तामिल हिस्टोरिक फिल्म 'संघमित्रा' में लीड रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए पहले श्रुति हासन को अप्रोच किया गया था, लेकिन कुछ कारणों के चलते उन्हें 'संघमित्रा' से बाहर कर दिया गया है।

ये भी पढ़े-Box-Office: आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने किया कमाल, 2 दिन में की दोगुनी कमाई

दिशा ने खुद अपनी इस हिस्टोरिक फिल्म की जानकारी शनिवार को ट्विटर के जरिए दी। दिशा ने ट्वीट कर कहा, 'संघमित्रा के लिए वास्तव में बहुत उत्सुक हूं और इस शानदार फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती'। बता दें 'संघमित्रा' की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी।

 

इस फिल्म का डायरेक्शन सुंदर सी करेंगे और फिल्म का निर्माण श्री थेनांदल फिल्मस के जरिए किया जा रहा है। फिल्म में दिशा के अलावा जयम रवि और आर्य होंगे और संगीत ए आर रहमान का होगा। दिशा की ये फिल्म तमिल और हिंदी दोनों भाषाओं में रिलीज की जाएगी। 

Image result for disha patani \

दिशा ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। उन्होंने कई बड़े फैशन शोज के लिए रैंप वॉक और ब्रॉन्ड्स के लिए मॉडलिंग की है। दिशा अक्सर ही अपने लुक्स और फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई तस्वीरों को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

Image result for disha patani

दिशा ने इस स्पोर्टी लुक वाली तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।