कृष्णा का चौंकाने वाला रिेएक्शन!: सॉन्ग हैलो से ट्रोल होने के बाद गोविंदा पर भांजे कृष्णा का रिएक्शन बेहद चौंकाने वाला है

January 15th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर गोविंदा ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपना न्यू सॉन्ग 'हैलो' रिलीज किया था। गोविंदा द्वारा लिखे और गाए गए इस सॉन्ग से उनके फैंस काफी निराश लग रहे हैं। कई लोगों ने तो यूट्यूब पर गाने को जमकर ट्रोल किया जिसके बाद गोविंदा को वीडियो का कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा। इन सब के बीच कोई भी आलोचना उनके भांजे और अभिनेता कृष्णा अभिषेक को गोविंदा को बॉलीवुड का 'हीरो नंबर 1' कहने से रोक नहीं पाई।

कृष्णा ने की मामा की तारीफ 
कृष्णा अभिषेक से हाल ही में गोविंदा के न्यू सॉन्ग "हैलो" के बारे में पूछा गया, जिसको लोगों ने खूब ट्रोल किया था। इस पर जवाब देते हुए एक मीडिया चैनल से उन्होंने कहा, "मेरे लिए वह हमेशा हीरो नंबर 1 रहेंगे।" बता दें कि, गोविंदा और कृष्णा के परिवार के रिश्ते पिछले कुछ समय से अच्छे नहीं चल रहे हैं। कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह और गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा के बीच पारिवारिक मनमुटाव होने के बाद से ही विवाद चल रहा है। हाल ही में द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में गोविंदा को गेस्ट तौर पर बुलाया गया, तो कृष्णा ने शो पर आने से मना कर दिया।

इसलिए हुआ सॉन्ग ट्रोल
"हैलो" सॉन्ग की बात करें तो गोविंदा के चाहने वाले फैंस के लिए भी यह सॉन्ग कुछ कमाल नहीं कर पाई है। 90 के दशक के सुपरस्टार ने जैसे ही सॉन्ग इंस्टाग्राम पर शेयर किया, यूजर्स ने कमेंट की बौछार कर दी और लिखा, "कृपया 90 के दशक से बाहर आएं। हम 90 के दशक में नहीं 2022 में हैं।" एक और ने लिखा, "मैं आप से प्यार करता हूं गोविंदाजी, लेकिन आप अपना करियर क्यों बर्बाद कर रहे हो।" हालांकि गोविंदा के साथ कई फिल्मों दिखने वाले अभिनेता शक्ति कपूर को सॉन्ग बहुत पसंद आया और उन्होंने कमेंट में लिखा 'अमेजिंग'।

दूसरा सॉन्ग "मेरे नाल" भी जारी
"हैलो" के बाद, गोविंदा ने लोहड़ी के मौके पर अपना न्यू सॉन्ग "मेरे नाल" भी रिलीज किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "नमस्कार दोस्तों, मैं अपना नया ट्रैक 'मेरे नाल' पेश कर रहा हूं। मुझे आशा है कि आप सभी इसे पसंद करेंगे और इस बार लोहड़ी के मौके पर इस पर डांस करेंगे।" गोविंदा ने गाने का कमेंट भी बंद कर दिया है।