दैनिक भास्कर हिंदी: 'दंगल' और 'पीके' के बाद अब 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी चीन में रिलीज को तैयार

October 29th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान की फिल्म 'दंगल' और 'पीके' की सफलता के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' को भी चीन में रिलीज किए जाने की योजना बना ली गई है। फिल्म 'दंगल' ने करीब 1000 करोड़ का कारोबार चीन में किया है। आमिर ने साफ किया कि एक या दो महीनों में फिल्म को चीन में रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है। फिल्म की रिलीज को लेकर हम काम कर रहे हैं। बता दें कि आमिर की दो फिल्मों ने चीन में जबरदस्त कारोबार किया है। जिसके बाद से चीन वे एक लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं। 'सीक्रेट सुपरस्टार' 15 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। 

 

दिवाली पर रिलीजिंग के बाद से ही फिल्म भारत में अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने अपनी रिलीज के फर्स्ट वीक में ही 41.59 करोड़ रुपए से ऊपर का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं आमिर खान का कहना है कि वे बॉक्स ऑफिस पर 'सीक्रेट सुपरस्टार' के कारोबार से बेहद खुश हैं। बता दें कि आमिर खान की अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' है। इन दिनों रिलीज हुईं फिल्मों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है, मुझे लगता है कि फिल्म उद्योग का अच्छा दौर चल रहा है।"

 

 
  
फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के निर्देशक अद्वैत चन्दन ने भी कहा के वे फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं। उन्होंने फिल्म की सक्सेस की पार्टी में अपने विचार खुलकर रखे। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है, जी स्टूडियोज, आकाश चावला भी इसके निर्माण में सहायक है। 'सीक्रेट सुपरस्टार' में जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं, इससे पहले वे आमिर खान के साथ दंगल में नजर आईं थी। इस फिल्म में उन्होंने इंसिया नाम की लड़की का किरदार निभाया है। जो सिंगर बनना चाहती है, लेकिन उसके परिवार के लोग उसे इसकी इजाजात नहीं देते हैं। बता दें कि जायरा कश्मीर की रहने वाली हैं।  फिल्म 20 अक्टूबर को तुर्की में भी रिलीज की गई थी। इसके अलावा पाकिस्तान, यूके, यूएई, यूएस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, में भी रिलीज की गई है।