दिल्ली क्राइम 2 के बाद मिजार्पुर के सीजन 3 में व्यस्त

After Delhi Crime 2, Rasika Duggal busy with Mizarpur season 3
दिल्ली क्राइम 2 के बाद मिजार्पुर के सीजन 3 में व्यस्त
रसिका दुग्गल दिल्ली क्राइम 2 के बाद मिजार्पुर के सीजन 3 में व्यस्त

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्ट्रीमिंग शो दिल्ली क्राइम 2 में अपने काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल का फिलहाल व्यस्त कार्यक्रम चल रहा है, क्योंकि वह कई परियोजनाओं की शूटिंग एक साथ कर रही हैं।

दिल्ली क्राइम 2 के प्रमोशन और रिलीज को पूरा करने के बाद, अभिनेत्री ने लखनऊ में क्राइम-ड्रामा मिजार्पुर के सीजन 3 की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

इसके बाद वह एक नई फिल्म पर काम करना शुरू करने के लिए मुंबई लौट आईं, जहां वह नायिका की भूमिका निभाती नजर आएंगी और साथ ही साथ स्ट्रीमिंग फिल्म अधूरा के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग भी कर रही हैं। अभिनेत्री फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा भी जाएंगी।

उसी पर टिप्पणी करते हुए, रसिका ने कहा, कई परियोजनाओं और शहरों के बीच बाजीगरी करना थोड़ा पागल हो सकता है। आदर्श रूप से, एक व्यक्ति अगले काम पर जाने से पहले एक समय में एक परियोजना को पूरा करना चाहेगा। लेकिन इस तरह की चीजों की योजना बनाने की कोशिश करने के बावजूद, शेड्यूल कभी इस तरह से नहीं निकलता! लेकिन, मुझे लगता है, ये अच्छी समस्याएं हैं।

उन्होंने आगे कहा, कभी-कभी मुझे लगता है कि अथक ऑडिशन करने और परियोजनाओं के बीच कई महीनों / वर्षों तक इंतजार करने के दिनों में .. और यह एक और जीवन जैसा लगता है। इन परियोजनाओं में मैं जो भूमिका निभा रही हूं वह एक दूसरे से बहुत अलग हैं यह एक अभिनेत्री के लिए बहुत खुशी की बात है। इसलिए व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद.. मैं हर पल का स्वाद चखने की कोशिश कर रही हूं।

रसिका की आने वाली परियोजनाओं में मिजार्पुर 3, अधूरा, स्पाइक, लॉर्ड कर्जन की हवेली और फेयरी फोक शामिल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Oct 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story