कंगना रनौत की धाकड़ के बाद आयुष्मान खुराना की अनेक का भी नहीं चल पाया जादू

बॉक्स ऑफिस  कंगना रनौत की धाकड़ के बाद आयुष्मान खुराना की अनेक का भी नहीं चल पाया जादू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आयुष्मान खुराना स्टारर "अनेक" आज बड़े पर्दे पर दर्शकों का दिल जीतने के लिए रिलीज हो गई है। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म नॉर्थईस्ट पर केंद्रित है जिसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। बॉलीवुड में काफी लंबे समय से सुखा चल रहा है, ऐसे में इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि ये कुच धमाका कर सकती है, लेकिन बॉक्सऑफिसइंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की ऑक्यूपेंसी पहले दिन 5 से 7.5 प्रतिशत तक कम रही। वहीं उम्मीद है कि शाम तक फिल्म को और दर्शक मिल सकते हैं।

सिनेमाघरों से हटी फिल्म
आयुष्मान खुराना की फिल्म हर बार कुछ अलग टॉपिक लेकर आती है, इस बार भी ये इसी मकसद से आई थी, लेकिन ऑक्यूपेंसी के बाद, फिल्म को सिनेमाघरों से हटा दिया गया था। फिल्म इंफॉर्मेशन की रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआत के शो में काफी कम दर्शक होने के कारण कई सिनेमाघरों ने कुछ शो रद्द कर दिए। वहीं हॉलीवुड की फिल्म "टॉप गन : मेवरिक" को भी सिनेमाघरों ऐसी ही स्थिती का सामना करना पर रहा है।

फिल्म को लेकर अभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि, आगे इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल सकती है। मल्टीप्लेक्स और सिंगल-स्क्रीन थियेटर आगे आने वाले समय में शो की संख्या को कम कर सकते हैं। गैरतलब है कि इन सभी बातों का फायदा "भूल भुलैया 2" को मिल सकता है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म ने फिलहाल 90 करोड़ ज्यादा का आकड़ा पार कर लिया है और जल्द ही 100 करोड़ की क्लब में शामिल होने वाली है।
 

Created On :   27 May 2022 2:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story