सलमान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा 

After receiving threats to Salman and his father Salim Khan, the Maharashtra government increased
सलमान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा 
सलमान को मिली धमकी  सलमान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान को धमकी भरा लेटर मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है। रविवार को बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह के पास सलमान खान के पिता सलीम खान को एक गुमनाम धमकी भरा लेटर मिला है, जिसमें सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है, इसके बाद से ही बांद्रा पुलिस हरक्त में आ गई और अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सलमान के घर पहुंची पुलिस
सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरा लेटर मिलने के बाद से ही प्रशासन अलर्ट हो गया है। महाराष्ट्र के गृह विभाग ने स्टार और उनके पिता की सुरक्षा काफी बढ़ा दी है। बता दें कि, पुलिस ने मीडिया से खुलासा किया कि, धमकी वाला लेटर सलीम खान के बॉडीगार्ड को एक बेंच पर मिला था, जिसमें सलमान और सलीम खान दोनों की जान लेने के लिए धमकी दी गई थी। हरक्त में आई पुलिस ने बैंडस्टैंड इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला और मामले में स्थानीय लोगों से पूछताछ की है।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से चौकन्ना हुई पुलिस
पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हुई हत्या से हर कोई सदमे में है। इस केस में लॉरेंस बिश्नोई और उसका ग्रुप मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आया, इस ग्रुप ने पहले एक बार सलमान खान को भी धमकी दी थी, जिसे देखते हुए पुलिस ने मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। बता दें कि, मामला तब शुरू हुआ था, जब "हम साथ साथ हैं" की शूटिंग के दौरान सलमान ने काले हिरण का शिकार किया था, जिसके बाद सुपरस्टार बिश्नोई समाज के रडार पर आ गए थे। बिश्नोई समुदाय में काले हिरण को काफी पवित्र माना जाता है और इसका शिकार करना अवैध है। वहीं बिश्नोई ने इससे पहले 2018 में सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सलमान अगली बार "कभी ईद कभी दीवाली" में पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा वो कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ "टाइगर 3" में भी नजर आएंगे।

Created On :   6 Jun 2022 7:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story