सलमान खान के बाद राखी सावंत को लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी कहा- 'सलमान से दूर रह वरना तुझे...

After Salman Khan, Lawrence Bishnoi threatened Rakhi Sawant and said- Stay away from Salman or else you...
सलमान खान के बाद राखी सावंत को लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी कहा- 'सलमान से दूर रह वरना तुझे...
राखी को मिली धमकी सलमान खान के बाद राखी सावंत को लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी कहा- 'सलमान से दूर रह वरना तुझे...

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राखी सावंत आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस राखी सावंत बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बहुत करीब हैं। दोनों एक दूसरे के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। राखी सलमान खान को उनका भाई मानती हैं और हमेशा उनकी सपोर्ट करती हैं। वहीं सलमान भी अपने भाई होने का पूरा फर्ज निभाते हैं वे हमेशा राखी की हेल्प करते हैं। पिछले कुछ समय से सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिल रही है। जिसके बाद से सलमान काफी सिक्योरिटी में हैं। लेकिन इस बार सलमान को नहीं बल्की राखी को धमकी भरा मेल आया है। सलमान के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई ने राखी को धमकी भरा मेल भेज कर सलमान से दूर रहने की सलाह दी है। 

राखी को मिली धमकी 
राखी सावंत को सलमान खान के मैटर से दूर रहने के लिए कहा गया है राखी को लॉरेंस बिश्नोई ने एक धमकी भरा मेल भेजा है, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुलकर मीडिया के सामने इस बारे में बात की है। राखी को प्रिंस माफी शख्स के नाम के एक व्यक्ति से दो ईमेल मिले हैं, जो खुद को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से होने का दावा करता है। पहला ईमेल राखी को 18 अप्रैल को सुबह 7 बजकर 22 मिनट पर भेजा गया था और दूसरा ईमेल भी इसी दिन दोपहर 1 बजकर 19 मिनट पर भेजा गया था। 

पहले मेल में लिखा ये
राखी सावंत को जो दो धमकी भरा ईमेल मिला उसमें पहले ईमेल में लिखा था- राखी हमारी तेरे साथ कोई लड़ाई नहीं है। तू सलमान खान के मामले में बीच में मत हो वरना तुझे बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी। तेरे भाई सलमान को हम बॉम्बे में ही मारेंगे। वो कितनी भी सिक्योरिटी बढ़ा ले। अबकी बार उसे सिक्योरिटी में ही मारेंगे। लास्ट वॉर्निंग है राखी तेरे लिए। वरना फिर तू तैयार रहना। 

दूसरे में लिखा ये
दूसरे ईमेल में लिखा था- राखी हम तेरे को लास्ट बार समझा रहे हैं। इसके बाद नहीं बोलेंगे। सलमान खान को कोई नहीं बचा सकता। हमें किसी का कोई डर नहीं है। सलमान का घमंड तोड़ना है। बहुत घमंड है उसके अंदर पैसे और पावर का या तो वो भाई गोल्डी से बात करे या मरने के लिए तैयार हो जाए। उसको उसके घर के बाहर ही मारेंगे बहुत जल्दी। 

सलमान के पीछे क्यों पड़ा है बिश्नोई?
दरअसल, सलमान के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का पीछा पड़ना उनका काले हिरण का शिकार करना है। राजस्थान के जोधपुर में बिश्नोई समाज से बड़े लोग ताल्लुक रखते हैं। यह समाज प्रकृति और जीव-जन्तुओं से प्यार करने के लिए जाना जाता है। यह समाज जानवर को भगवान का स्वरूप मानते हुए उसकी पूजा करता है। वहीं बिश्नोई समाज में सबसे ज्यादा हिरण की पूजा की जाती है वो इसके लिए जान की बाजी लगाने के लिए भी तैयार रहते हैं। लॉरेंस चाहता है कि सलमान बिश्नोई समाज से इसकी माफी मांगे, वरना वह उन्हें जान से मार देंगे। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के दिन 21 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले मिल रही धमकियों से हर कोई हैरान है। 

Created On :   20 April 2023 5:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story