सलमान खान के बाद इस सितारे के साथ नजर आएंगी  शहनाज  गिल, बॉलीवुड में करेंगी धमाका

After Salman Khan, Shahnaz Gill will be seen with this star, will have a blast in Bollywood
सलमान खान के बाद इस सितारे के साथ नजर आएंगी  शहनाज  गिल, बॉलीवुड में करेंगी धमाका
पैपराजी से बातचीत के दौरान बताई ये बड़ी बात सलमान खान के बाद इस सितारे के साथ नजर आएंगी  शहनाज  गिल, बॉलीवुड में करेंगी धमाका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाब की कैटरीना कैफ अब इंडिया की शहनाज गिल बन चुकी हैं, अब इनका इंट्रो किसी का मोहताज नहीं हैं। बिगबॉस फेम शहनाज ने इस शो से बहुत वाह-वाही लूटी थी, शो के बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही चली गई। शहनाज की अदाओं के उनके फैंस दीवाने हैं। बता दें कि शहनाज पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकि है लेकिन अब उनके बॉलीवुड डेब्यू की भी बात चल रही है। अब तक तो केवल वे सलमान खान के साथ नजर आने वाली थी लेकिन हाल में उन्होंने एक और बड़ा खुलासा किया है।  

सलमान के साथ करेंगी डेब्यू
शहनाज गिल के फिल्म सेट से फोटोज लीक होने के बाद से ही यह खबर आ रही है कि वे सलमान खान के  साथ कभी ईद कभी दीवाली से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि इस पर अब तक सलमान खान और शहनाज गिल ने मोहर नहीं लगाई है। इस न्यूज से  ही उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं, वे अपनी फेवरेट को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। इसी बीच उन्होंने ऐसी बात कह दी कि अब उनके फैंस फूले नहीं समा रहे हैं।

कही ये बड़ी बात
संडे को शहनाज गिल मुम्बई के एक मशहूर महबूब स्टूडियो में स्पॉट हुई। हर बार की तरह इस बार भी शहनाज ने पैपराजी से खूब बातचीत की और शानदार पोज भी दिए। बातचीत के दौरान उन्होंने कह दिया कि अब वे चली अमरीका संजू बाबा के साथ, यह बात सुनकर नेटिजन्स बहुत एक्साइटेड हो रहे हैं। सब अनुमान लगा रहे हैं कि शहनाज अब संजय दत्त के साथ भी कोई मूवी कर रही हैं। इस न्यूज की फिलहाल कोई कन्फर्मेशन नहीं है, लेकिन शहनाज के फैंस इस बात को सुन बहुत खुश हैं।

फैंस ने दिया स्वीट जेस्चर
संडे को शहनाज ने जहां एक ओर पैपराजी के साथ बातचीत की वहीं दूसरी ओर अपने फैंस से मुलाकात भी की। शहनाज ने पिंक ड्रेस पहनी थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनके फैंस को उनकी लोकेशन मालूम चलते ही फैंस उन्हें सप्राइज देने के लिए पहुंच गए। शहनाज के आते ही फैंस ने उन पर गुलाबों की बरसात की जिससे शहनाज काफी खुश हो गईं। 
 

Created On :   18 July 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story