शाहरुख और आर्यन के अलावा ये एक्टर्स भी देंगे 'द लायन किंग' को आवाज

After Shahrukh And Aryan, These Stars Also Part Of The Lion King
शाहरुख और आर्यन के अलावा ये एक्टर्स भी देंगे 'द लायन किंग' को आवाज
शाहरुख और आर्यन के अलावा ये एक्टर्स भी देंगे 'द लायन किंग' को आवाज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। डिजनी इंडिया उन एंटरटेनमेंट स्टूडियों में से है, जो अपनी बेहतर कहानियों के लिए जाना जाता है। डिजनी जल्द ही द लायल किंग रिलीज करने का जा रहा है। बताया जा रहा है यह फिल्म पिछली अन्य फिल्मों से बेहतर होगी। डिजनी इंडिया ने इस बात का खुलासा तो पहले ही कर दिया है कि शाहरूख और उनके बेटे आर्यन, फिल्म में मिमासा और सिंबा को आवाज देने वाले हैं। ताकि उनकी स्टार पावर का असर फिल्म को मिल सके। 

वहीं अब खबर है कि फिल्म के हिंदी संस्करण के लिए श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और असरानी को शामिल किया है। रिपोर्ट के मुताबिक आशीष खलनायक स्कार को अपनी आवाज देंगे। संजनय पुंबा श्रेयस टिमोन को आवाज देने वाले हैं और असरानी जजु को आवाज देंगे। 

इस फिल्म को लेकर डिजनी इंडिया के मुख्या बिक्रम दुग्गल ने कहा कि ""द लायन किंग एक ऐसी क्लासिक फिल्म है, जो डिज्नी की दिल को छू लेने वाली कहानियों को सामने लाने का प्रतीक है।""

उन्होंने आगे कहा कि ""एक पिता और उसके बेटे और उनके दिल के रिश्ते की एक विचित्र कहानीय यह शेरों के गौरव की कहानी है जो दर्शकों को भावनात्मक रूप से जोड़ेगी।""

उन्होंने कहा ""लाइव-एक्शन फिल्म निर्माण तकनीक और अत्याधुनिक आभासी वास्तविकता तकनीक का एक अग्रणी मिश्रण है।"" बता दें "द लायन किंग" भारत में 19 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Created On :   22 Jun 2019 8:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story