मूसेवाला की मौत के बाद फिल्म शेर बग्गा की रिलीज की तारीख आगे बढ़ी

After the death of Moosewala, the release date of the film Sher Bagga has been pushed forward.
मूसेवाला की मौत के बाद फिल्म शेर बग्गा की रिलीज की तारीख आगे बढ़ी
एमी विर्क ने लिया फैसला मूसेवाला की मौत के बाद फिल्म शेर बग्गा की रिलीज की तारीख आगे बढ़ी
हाईलाइट
  • मूसेवाला की मौत के बाद फिल्म शेर बग्गा की रिलीज की तारीख आगे बढ़ी

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी गायक-अभिनेता एमी विर्क ने सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद अपनी आने वाली फिल्म शेर बग्गा की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है।

एमी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सिद्धू मूसेवाला के साथ एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में एमी और सिद्धू अपनी कार की आगे की सीटों पर बैठे हैं और कुछ अन्य दोस्त उनके साथ पीछे की सीट से सेल्फी के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने साथ में लिखा, एक टीम शेर बग्गा के रूप में हम सिनेमा का जश्न मनाने के लिए 10 जून को आप सभी से आपके निकटतम सिनेमाघरों में मिलने वाले थे। लेकिन इस घटना से बेहद दुखी हूं। हमने फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया है।

जगदीप सिद्धू द्वारा निर्देशित शेर बग्गा में मुख्य भूमिका में सोनम बाजवा हैं। उन्हें दलजीत थिंड के साथ खुद एमी ने समर्थन दिया है। फिल्म में दीप सहगल, निर्मल ऋषि, काका कौतकी, बनिंदर बनी, रूप खटकर, जसनीत कौर और गुरदयाल सिंह भी अहम भूमिका में हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jun 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story