फिल्म आदिपुरुष पर बवाल के बाद मेकर्स ने बदली फिल्म की रिलीज डेट! इस वजह से अब 2023 की गर्मियों में होगी रिलीज?

After the ruckus on the film Aadipurush, the makers changed the release date of the film!
फिल्म आदिपुरुष पर बवाल के बाद मेकर्स ने बदली फिल्म की रिलीज डेट! इस वजह से अब 2023 की गर्मियों में होगी रिलीज?
आदिपुरुष रिलीज डेट फिल्म आदिपुरुष पर बवाल के बाद मेकर्स ने बदली फिल्म की रिलीज डेट! इस वजह से अब 2023 की गर्मियों में होगी रिलीज?

डिजिटल डेस्क मुंबई। प्रभास, कृति सेनॉन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म "आदिपुरुष"  का टिजर रिलीज होने के बाद से ही इस पर विवाद जारी है। एक्टर प्रभास के जन्मदिन पर फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ हुआ था। जिसके बाद से ही फिल्म के वीएफएक्स, और फिल्म में रावण के किरदार को लेकर फिल्म को ट्रोल किया जा रहा था। फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। अब सवाल ये उठ रहें हैं कि अखिर क्यों बदली जा रही है रिलीज डेट? क्या फिल्म के वीएफएक्स पर फिर से होगा काम?  फिल्म कब रिलीज होगी?

रिलीड डेट?
फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी, लेकिन अब खबर है कि इसकी रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। खबर है कि फिल्म की रिलीज डेट बदलकर 2023 की गर्मियों में कहीं शिफ्ट की जा सकती है। ओम राउत की टीम जल्द ही नई रिलीज डेट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर देगी।  इसी के साथ ही फिल्म कई सवालों से घिर गई है।

क्या फिल्म के वीएफएक्स पर फिर से होगा काम? 

"आदिपुरुष" के टीजर को लेकर बवाल मचा हुआ है। अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने से कारण ये भी बताया जा रहा है कि मेकर्स ट्रोलिंग के डर से फिल्म के वीएफएक्स में बदलाव कर रहें हैं जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है। फिल्म 500 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है।  

क्यों बदली जा रही है रिलीज डेट?
 रिपोर्ट के मुताबिक मकर संक्रांति के जिस हफ्ते में आदिपुरुष की रिलीज है, उसी हफ्ते में साउथ की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। इसमें थलपति विजय की "वारिसु", चिरंजीवी की "मेगा 154" और नंदमुरी बालाकृष्ण की फिल्म "वीर सिम्हा रेड्डी" शमिल हैं। इन बड़ी फिल्मों से भी मेकर्स घबरा गए हैं जिससे वो विचार कर रहे हैं कि "आदिपुरुष" को मकरसंक्रांति के बाद ही रिलीज किया जाए।  यही कारण है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा रही है। 

Created On :   31 Oct 2022 5:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story