शाकुंतलम देखने के बाद सामंथा ने कहा, एक जादुई दुनिया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन शाकुंतलम देखने के बाद सामंथा ने कहा, एक जादुई दुनिया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। यशोदा में अपने प्रभावशाली अभिनय के बाद सामंथा रुथ प्रभु अब शाकुंतलम में दिखेंगी। अभिनेत्री ने अपनी आने वाली फिल्म देखी और इस बारे में उनके पास कहने के लिए बहुत कुछ है। फिल्म की टीम के साथ खड़े होकर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए वह लिखती हैं: और मैंने आखिरकार आज फिल्म देखी! गुनाशेखर गारु .. क्या खूबसूरत फिल्म है! हमारे महानतम महाकाव्यों में से एक को इतने प्यार से जीवंत किया!

मैं अपने दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकती! और आप सभी बच्चे .. आप हमारी जादुई दुनिया से प्यार करने लगेंगे! राजू गारु और नीलिमा .. इस शानदार सफर के लिए धन्यवाद। शाकुंतलम हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा! कई पुरस्कार विजेता तेलुगु निर्देशक और पटकथा लेखक गुणशेखर ने शाकुंतलम का निर्देशन किया है और उनकी पत्नी नीलिमा फिल्म की निर्माता हैं।

14 अप्रैल को रिलीज होने वाली पौराणिक ड्रामा के अलावा सामंथा सिटाडेल के बहुप्रतीक्षित भारतीय संस्करण के लिए भी तैयार हैं। अभिनेत्री एक्शन ²श्यों के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और हाल ही में श्रृंखला के लिए नैनीताल में शूटिंग की गई है। उन्होंने विजय देवरकोंडा के साथ अपनी आगामी फिल्म कुशी की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 March 2023 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story