बाइसेप्स देख इंप्रेस हुए अहमद खान, द कपिल शर्मा शो में किया यह बड़ा खुलासा

Ahmed Khan was impressed after seeing Aditya Roy Kapurs biceps, made this big disclosure in The Kapil Sharma Show
बाइसेप्स देख इंप्रेस हुए अहमद खान, द कपिल शर्मा शो में किया यह बड़ा खुलासा
आदित्य रॉय कपूर बाइसेप्स देख इंप्रेस हुए अहमद खान, द कपिल शर्मा शो में किया यह बड़ा खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता, निर्देशक और लेखक अहमद खान ने द कपिल शर्मा शो में बताया कि उन्होंने ओम: द बैटल इन फिल्म के लिए आदित्य रॉय कपूर को मुख्य भूमिका के रूप में क्यों चुना।

अहमद खान ने कहा कि मैंने आदित्य की एक फिल्म मलंग देखी थी, जहां उन्होंने एक स्टंट किया था, पहली चीज जो मैंने देखी, वह थी उनके बाइसेप्स। उन्होंने हंसते हुए कहा कि एक पल के लिए मुझे नहीं पता था कि क्या नोटिस करना है, उन्हें या उनके बाइसेप्स।

फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए अहमद ने आगे कहा, आदित्य के पास परफेक्ट बॉडी है और एक अद्भुत व्यक्तित्व है। हमें बस इतना करना था, इसमें थोड़ा सा एक्शन जोड़ा गया था और यहीं से हमें अपना हीरो मिला।

अहमद खान अपनी पत्नी शायरा खान और लीड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ स्पेशल गेस्ट के रूप में शो में पहुंचे।

शो में आदित्य ने कहा, मैं जैकी चैन और ब्रूस ली की एक्शन फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं। मुझे नहीं पता कि मैं एक रोमांटिक हीरो कैसे बन गया, लेकिन मुझे लगता है कि अब मैं ट्रैक पर आ गया हूं , क्योंकि मैं हमेशा से एक एक्शन फिल्म करना चाहता था। अहमद का शुक्रिया कि उन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए चुना।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   28 April 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story