दैनिक भास्कर हिंदी: ऐश्वर्या संग एक बार फिर रोमांस करते दिखेंगे अभिषेक

July 22nd, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की हॉट जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन आठ साल बाद एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर दिखाई देंगे। बॉलीवुड का ये रियल लाइफ कपल सर्वेश मेवाड़ा की अपकमिंग फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आएंगे। सूत्रों की मानें तो सर्वेश ने इस फिल्म के लिए दोनों को 4 साल पहले ही ऑफर किया था। लेकिन तब दोनों ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था। ये फिल्म फैंटम फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही है जिसमें अनुराग कश्यप भी पार्टनर होंगे। जल्द ही इस फिल्म की घोषणा भी कर दी जाएगी।

 

Image result for Aishwarya and Abhishek will share screen space again


'गुलाब जामुन' में आएंगे साथ नजर 

फिल्म 'गुलाब जामुन' के जरिए बॉलीवुड का ये डैशिंग कपल आठ साल बाद एक बार फिर एकसाथ नजर आएगा। ये एक रोमांटिक प्रेम कहानी है, जिसे पिछले साल जून में शुरू होना था लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट पर तब तक काम पूरा नहीं हो पाया था, इस वजह से फिल्म की शूटिंग टाल दी गई थी।

 

Image result for Aishwarya and Abhishek in raavan


आठ साल पहले 'रावण' में किया साथ काम 

अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन ने 8 साल पहले आखिरी बार मणिरत्नम की फिल्म 'रावण' में साथ काम किया था। अभिषेक इन दिनों फिल्म 'मनमर्ज़ियां' की शूटिंग कर रहे हैं जबकि ऐश्वर्या फिल्म 'फन्ने खान' के प्रमोशन में बिज़ी हैं। फिल्म फन्ने खान में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी हैं। फिल्म में ऐश्वर्या एक रॉकस्टार बनी हैं, जिसका अनिल कपूर और राजकुमार राव अपहरण कर लेते हैं।