‘जवां है मोहब्बत...’ गाने में दिखा ऐश्वर्या राय का ग्लैमरस अवतार

‘जवां है मोहब्बत...’ गाने में दिखा ऐश्वर्या राय का ग्लैमरस अवतार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव स्टारर फिल्म "फन्ने खां" का पहला गाना रिलीज हो गया है। "जवां है मोहब्बत" टाइटल वाले इस गाने में ऐश्वर्या राय का ग्लैमरस अवतार नजर आया है। फिल्म में ऐश्वर्या म्यूजिक डीवा "बेबी सिंह" का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है।

टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर "जवां है मोहब्बत..... समझ ले इशारा..." गाने को रिलीज किया है। ऐश्वर्या राय इस गाने में स्टेज पर परफॉर्म करती हुईं नजर आ रही हैं। गाने में ऐश्वर्या के लुक और डांस ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है। उनका गाना यूट्यूब पर काफी हिट हो रहा है। रिलीज के बाद एक दिन के अंदर गाने को यू-ट्यूब पर 81 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

"ताल" फिल्म के बाद इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। म्यूजिकल कॉमेडी "फन्ने खां" एक पिता की स्टोरी है जो अपनी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते हैं। ऐश्वर्या राय इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में ऐश्वर्या राय के गाने की कोरियॉग्राफी अवॉर्ड विनिंग डांसर और क्रिएटिव डायरेक्टर फ्रैंक गैटसन जूनियर ने की है। 

"मोहब्बत" गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है। तनिष्क बागची ने इसे म्यूजिक दिया है और आवाज सुनिधि चौहान की है। अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म एक म्यूजिकल कॉमेडी मूवी है।

यह बेल्जियम फिल्म "Everybody"s Famous" की रीमेक है। फिल्म में राजकुमार राव, ऐश्वर्या के प्रेमी का रोल प्ले करेंगे। फिल्म टी-सीरीज और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। अतुल मांजरेकर निर्देशित यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी।

वहीं दूसरी ओर ऐश्वर्या राय अपनी बेटी की फोटो को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। डिज्नीलैंड में ऐश्वर्या राय और आराध्या काफी एंजॉय कर रहे हैं। ऐश्वर्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो डिज्नीलैंड के सामने बेटी को "किस" करती नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने प्यार भरा मैसेज भी लिखा है।

वहीं एफिल टॉवर के पास खीचीं एक और फोटो में आराध्या काफी क्यूट लग रही है। फोटो के साथ ऐश्वर्या ने लिखा है, मेरी प्यारी परी। फोटो में आराध्या ने ब्लैक एंड व्हाइट फ्रॉक पहनी है और वो हाथ में फ्रिल्स लहराते हुए पोज दे रही हैं।

Created On :   12 July 2018 9:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story