दैनिक भास्कर हिंदी: अभिषेक बच्चन को स्टारडम दिलाने ऐश्वर्या ने हायर की सलमान की एक्स

December 21st, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन जितना फेमस हुए उतना उनके बेटे अभिषेक एक हीरो के तौर पर सफल नहीं हो पाए हैं। फिल्म 'रिफ्यूजी' लेकर अब तक अभिषेक बच्चन की किस्मत का तारा इस कदर नहीं चमकर पाया है कि वह बॉलीवुड में छा जाए। वहीं उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय को फिल्मों में काफी सफलता मिली है। हालांकि निजी लाइफ में अभिषेक बच्चन एक बेहतरीन इंसान हैं। ऐसा उनके साथ काम करने वाला हर कलाकार कहता है, फिर वह चाहे कोई हीरो हो या हीरोइन। अब अभिषेक को हिट कराने का जिम्मा ऐश्वर्या ने ले लिया है। 

 

 

अगले साल ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की फिल्म ‘फन्‍ने खां’ ईद पर रिलीज होने वाली है। उनकी टक्कर सलमान की ही किसी फिल्म से हो सकती है। क्योंकि ईंट की डेट सलमान भाई के लिए ही फिट है। हर साल अभ‍िषेक किसी ना किसी फिल्‍म में नजर आ जाते हैं, लेकिन वे एक सोलो हिट के लिए लंबे समय से तरस रहे हैं। वखबर है कि ऐश्‍वर्या ने पति के करियर को परवान चढ़ाने की तैयारी शुरू कर दी है।

 

 

एक रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या ने कहा कि अभिषेक को एक छोटे से धक्के की जरूरत है। ऐश्वर्या अपने पति का करियर बिल्कुल सलामान खान के करियर जैसा स्टारडम पर देखना चाहती हैं। ‘बंटी और बबली’, ‘गुरु’ और ‘पा’ जैसी फिल्‍मों में बेहतरीन अदाकारी दिखा चुके अभ‍िषेक के एक्‍ट‍िंग करियर को ऐश्‍वर्या ने अब संजीदगी से लिया है। 

 


भंसाली की फिल्‍म में नजर आ सकते हैं अभ‍िषेक 

सुनने में आ रहा है कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड सलमान खान की पूर्व मैनेजर रेशमा शेट्टी को हायर किया है। रेशमा अब अभ‍िषेक के करियर को प्‍लान करेंगी। अभ‍िषेक ने अभी तक कोई नई फिल्‍म साइन नहीं की है, लेकिन अब वो अपने एक्‍ट‍िंग करियर पर फोकस करने वाले हैं। अभि‍षेक का पहला नया प्रोजेक्‍ट संजय लीला भंसाली की फिल्‍म हो सकती है। बताया जा रहा है कि भंसाली कवि-गीतकार और शायर शाहिर लुधयानवी पर फिल्‍म बना रहे हैं। 

 

संजय दत्त के कारण सलमान से अनबन

उम्‍मीद जताई जा रही है कि अभ‍िषेक के करियर को इस फिल्‍म के जरिए बड़ी सफलता मिलेगी। गौरतलब है कि रेशमा शेट्टी ‘मैक्‍ट्र‍िक्‍स इंडिया एंटरटेनमेंट कंसल्‍टेंट्स’ की डायरेक्‍टर है। रेशमा 9 साल तक सलमान की मैनेजर रही हैं। रेशमा ना सिर्फ सलमान की बिजनेस मैनेजर थी, बल्‍कि‍ उनके इमेज को बदलने में भी उनका बड़ा हाथ रहा है। पिछले दिनों ही रेशमा और सलमान अलग हुए हैं। बता दें कि संजय दत्त जब जेल से र‍िहा हुए तो सलमान ने रेशमा को उनकी मैनेजर भी बनाया, लेकिन संजय और रेशमा में किसी बात को लेकर अनबन हो गई।

 

 

 

रेशमा कंसल्‍टेंट कंपनी चलाती हैं

रेशमा की कंसल्‍टेंट कंपनी ही अक्षय कुमार के लिए भी काम करती है। अक्षय कुमार ने रेशमा की कंपनी को हायर किया था। इन दिनों अक्षय कुमार का ऊंचाइयों पर है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्‍या रेशमा शेट्टी अभ‍िषेक बच्‍चन के करियर को सलमान खान जैसा स्‍टारडम दिलाने में सफल हो पाती हैं। हाल ही में जेपी दत्ता ने अपनी वॉर फिल्‍म ‘पलटन’ के लिए अभ‍िषेक बच्‍चन को साइन किया था, लेकिन अभिषेक ने किसी निजी वजह के चलते अपना हाथ इस प्रोजेक्ट से खींच लिया।