बॉलीवुड स्टार: सबरीमाला मंदिर दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन, महीनों से कर रहे थे कड़ा व्रत पालन

January 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन ने इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। अपने अभिनय, कला और हुनर से हमेशा अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में अजय देवगन की कुछ फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही है। फोटोज में अजय सबरीमाला मंदिर के दर्शन करते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि अजय ने इससे पहले एक महीने तक कड़े व्रत का पालन किया था। बताया गया कि  उन्होने अपनी नई फिल्म की शूटिंग के बीच मंदिर जाकर दर्शन किए हैं।

तस्वीरों में अजय देवगन के कड़े व्रत पालन का असर उनके चेहरे से साफ देखा जा सकता है। तस्वीरों में अजय ब्लैक कलर के आउट फिट में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में अजय ने चेहरे पर काला मास्क, काले कपड़े और हाथ में भी काला धागा भी पहन रखा है। साथ ही अजय के सर पर कुछ रखा हुआ भी दिखाई पड़ रहा है। एक अन्य तस्वीर में अजय देवगन मंदिर में पुजारी से हाथ में धागा बंधवाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अजय ने गले में लाल रंग का शॉल और माला भी पहन रखी है। 

एक महीने तक किया था कड़ा व्रत पालन

खबरों के मुताबिक मंदिर में आने से पहले एक महीने तक अजय नें कड़ाई से व्रत के नियम का पालन भी किया है। कड़े व्रतपालन के बाद अजय देवगन सबरीमाला मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे। व्रत के नियमों के पालन में अजय देवगन महीने भर जमीन पर सोते रहे और शाकाहारी खाना खाया। 

अजय ने मंदिर की यात्रा का वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होने उसके कैप्सन में लिखा, 'स्वामिये सरणम अयप्पा।'  वीडियो में अजय ब्लैक आउटफिट पर काफी स्टाइलिश वॉक करते नजर आ रहे हैं। उनका यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। काम के सिलसिले पर अगर बात करें तो अजय देवगन इन दिनों डायरेक्टर लोकेश कनगराज की फिल्म कइथी के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है, और इस फिल्म का नाम भोला रखा गया है।