अजय देवगन, रोहित शेट्टी ने की सिंघम अगेन की अच्छी शुरूआत

Ajay Devgan, Rohit Shetty start Singham Again on a good note
अजय देवगन, रोहित शेट्टी ने की सिंघम अगेन की अच्छी शुरूआत
सिंघम फ्रेंचाइजी अजय देवगन, रोहित शेट्टी ने की सिंघम अगेन की अच्छी शुरूआत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अजय देवगन और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की तैयारी शुरू कर दी है।

अजय ने अपने इंस्टाग्राम पर लिया और एक घोषणा की। उन्होंने अपनी और रोहित की एक फोटो भी शेयर की थी।

उन्होंने अगे कहा, नए साल की अच्छी शुरूआत एट द रेट इट्स रोहित सेट्टी की सिंघम अगेन की कहानी के साथ की। मैंने जो स्क्रिप्ट सुनी वह आग है। भगवान ने चाहा तो यह हमारी 11वीं ब्लॉकबस्टर होगी।

निर्देशक ने अजय की पोस्ट पर टिप्पणी की, अब तक भावनाओं और मेहनत के साथ काम किया है। इस बार अंदर आग भी है।

अपने नवीनतम निर्देशन सर्कस के प्रचार के दौरान, रोहित ने घोषणा की थी कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी सीक्वल में हिस्सा लेंगी। उसने पुष्टि की है कि वह एक पुलिस वाले अवतार में बुरे लोगों को नीचे ले जाएगी।

उन्होंने आगे कहा, सिंघम पहली बार 2011 में रिलीज हुई थी। यह रोहित की कॉप यूनिवर्स की पहली किस्त के रूप में काम करती है। हरि द्वारा इसी शीर्षक की 2010 की तमिल फिल्म की रीमेक, फिल्म में अजय मुख्य भूमिका में बाजीराव सिंघम नामक एक पुलिस अधिकारी के रूप में काजल अग्रवाल और प्रकाश राज के साथ हैं, जो मूल रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हैं।

फिल्म की सफलता के बाद, अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ने सिंघम रिटर्न्‍स के सीक्वल के लिए सहयोग किया, जो 2014 में रिलीज हुई थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Jan 2023 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story