दैनिक भास्कर हिंदी: Video Inside: इस मराठी फिल्म से अजय देवगन शुरू करेंगे नई पारी

December 25th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अब मराठी फिल्मों में अपनी पारी शुरू करने जा रहे है। अपने अलग तरह के अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले अजय देवगन मराठी फिल्म 'आपला मानूस' में नजर आएंगे। अजय की यह फिल्म फिल्म अगले साल 9 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सतीश रजवाड़े के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में बॉलीवुड के अन्य कलाकार भी नजर आएंगे।

 

 

 

इस फिल्म में रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे सुमीत राघवन और इरावती हरषे भी होंगे। फिल्म में नाना पाटेकर भी नजर आएंगे। अजय देवगन ने एक वीडियो जरिए मराठी फिल्म में डेब्यू की सूचना दी। वीडियो में अजय देवगन मराठी भाषा से लगाव और प्यार की बात जाहिर कर रहे है। वीडियो में अजय देवगन यह कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'नमस्कार, 25 साल हो गए फिल्म इंडस्ट्री में। हर वक्त नई फिल्म, नए किरदार, नई कहानी लेकिन आपसे रिश्ता वही अपना सा। इसी तरह महाराष्ट्र से मेरा रिश्ता पैदाइशी है। मराठी भाषा के लिए इज्जत हमेशा से थी मगर काजोल से शादी के बाद इस भाषा और कल्चर से प्यार हो गया। इसी संस्कृति की वजह से मराठी सिनेमा की एक अलग पहचान है और इस खास पहचान से जुड़ने के लिए मैं लेकर आ रहा हूं मेरी पहली मराठी फिल्म 'आपला मानूस' जो अगले साल 9 फरवरी को रिलीज होगी।' 

 

 

वहीं माधुरी दीक्षित भी अपने करियर की एक नई शुरुआत करते हुए मराठी फिल्म जगत में कदम रखकर करने वाली है। हालांकि अभी तक उनकी फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है। यह फिल्म एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें कुछ हास्य का भी समावेश किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओसकर करेंगे। हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है।  

 

अमित बिमरोत ने की अजय की तारीफ

हाल ही में एक अभिनेता अमित बिमरोत ने अजय देवगन के बारे में कहा था कि अजय देवगन से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। वह स्वयं को उनके साथ काम करके भाग्यशाली मान रहे हैं। अभिनेता ने कहा, ‘‘अजय सर ने जिस प्रकार मुझे इस किरदार को निभाने के लिए सहज किया और समर्थन दिया, वह मेरे लिए काफी मददगार रहा।’’  फिलहाल इन दिनों अजय देवगन फिल्म रेड की शूटिंग में बिजी है। इसके बाद अजय बैटल ऑफ सारागढ़ी में नजर आएंगे। अजय ने तानाजी द अनसंग वारियर की शूटिंग भी शुर कर दी है। तानाजी एक ऐतिहासिक फिल्म है, जिसे ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को 2019 में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया हैं। 

 

मराठी योद्धा तानाजी मालुसरे का भी किरदार निभा रहे अजय

इस फिल्म में अजय मराठी योद्धा तानाजी मालुसरे का रोल करते नजर आएंगे। तानाजी मालुसरे छत्रपति शिवाजी के सेनापति थे। अजय ने पोस्टर रिलीज करते हुए ट्वीट किया कि तानाजी भारतीय इतिहास के गुमनाम योद्धाओं में से एक हैं। फिल्म के जरिए तानाजी के राजा छत्रपति शिवाजी, अपनी मिट्टी और लोगों के समर्पण को दिखाया गया है। अजय ने पोस्टर रिलीज करते हुए ट्वीट किया कि तानाजी भारतीय इतिहास के गुमनाम योद्धाओं में से एक हैं। फिल्म के जरिए तानाजी के राजा छत्रपति शिवाजी, अपनी मिट्टी और लोगों के समर्पण को दिखाया गया है।