न्यू सॉन्ग: अकासा और रफ्तार के नए गाने "नैयो" के लिए हो जाइए तैयार

Akasa and raftaar new song Naiyyo will be released june 24
न्यू सॉन्ग: अकासा और रफ्तार के नए गाने "नैयो" के लिए हो जाइए तैयार
न्यू सॉन्ग: अकासा और रफ्तार के नए गाने "नैयो" के लिए हो जाइए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोनी म्यूजिक इंडिया (Sony music india) ने हाल ही में बॉलीवुड गीतकार द्वारा गाए गए सॉन्ग "नैयो (Naiyyo)" रिलीज करने की घोषणा की है। इस गाने को पॉप क्वीन अकासा और भारत के सबसे पसंदीदा रैपर और म्यूजिक कंपोजर रफ्तार ने अपनी आवाज दी है। श्रोताओं के लिए सबसे खास खबर यह है कि इन दोनों कलाकारों ने पहली बार इस गाने के लिए एक साथ मिलकर काम किया है, यह गाना बतौर लिरिसिस्ट, संगीतकार अकासा का पहला गाना होगा।

खींच मेरी फोटो, एथे आ, नागिन जैसे चार्टबस्टर हिट देने के बाद पॉप क्वीन अकासा को अब संगीत प्रेमी बतौर लिरिसिस्ट और म्यूजिक कंपोजर के रूप में देखने के लिए तैयार हैं। रफ्तार के साथ मिलकर वे आसानी म्यूजिक चार्ट पर टॉप हो सकती है क्योंकि रैपर रफ्तार ने भी धाकड़, तमंचे पे डिस्को, हसीनो का दीवाना, तू मेरा भाई नहीं है और बेबी मरवा के मानेगी जैसे कई रिकॉर्ड ब्रेकिंग सॉन्ग्स दिए हैं।

काम शुरू होने पर बोली उर्वशी रौतेला, स्वास्थ्य, सुरक्षा सबसे बड़ी प्राथमिकता

यह गाना ब्रेकअप और फिर एक साथ आना, भावनाओं से जुड़े रहना, और ड्रामेबाज ऐटिट्यूड पर आधारित है। इस लेबल से पता चला है कि यह गाना रिलेशनशिप ड्रामा पर आधारित है जिसे कई लोगो ने महसूस भी किया है। दोनों ही कलाकार इस गाने के प्रति लोगो के रिएक्शन जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

अकासा का मानना है कि "नैयो मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि इस गाने के जरिए फाइनली मैंने अपने इमोशंस  को शब्दों में उतारकर उसे स्वरबद्ध किया है। मेरे लिए रचनातमक रूप से यह अब तक की सबसे अच्छी फीलिंग रही है। यह बहुत ही मज़ेदार सॉन्ग है कैसे एक व्यक्ति दिल टूटने की पीड़ा से जूझ रहा है और साथ ही जो लोग रिलेशनशिप में हैं, वो 
इस गाने से रिलेटेड कर पाएंगे खास बात तो यह है कि मैं अत्यधिक ड्रैमेटिक हूं और रफ्तार के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही बेहरीन रहा, मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैं इस गाने को लेकर बहुत उत्साहित भी हूं और बहुत ज्यादा नरवस भी। उम्मीद करती हूं कि लोगों को यह गाना पसंद आए।"

सान्या मल्होत्रा को डेट करने की अफवाह पर हंस पड़ी फातिमा सना शेख

रफ्तार का मानना है कि "प्यार प्यार होता है कभी-कभी मुझे यह लगता है कि लोग कई वर्षों से इसे समझ नहीं पाए हैं कि यह बहुत ही आसान है। भले ही हम ऑनलाइन डेटिंग या रैंडम हुक अप के युग में रह रहे हैं पर हम अंदर से हर कोई यही चाहता है। आज के दौर में बहुत सारी भावनाए रिलेशनशिप के इर्द गिर्द घूमती हैं। कपल्स हमेशा "हमारे गानों" से भ्रमित होते हैं जिसे आम तौर पर चुना जाता है क्योंकि शब्द अपने अनुभवों को एक साथ परिभाषित करता है। मुझे उम्मीद है कि यह गीत सिर्फ उन लोगों के लिए हो जो आसानी से ब्रेक अप कर लेते  हैं, पर जब पैचअप करते हैं  तब अपनी प्रेम कहानी को मजबूत बनाते हैं।”

Redmojo द्वारा निर्मित, रफ्तार और अकासा यह गाना 24 जून 2020 को सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा रिलीज किया जायेगा।

Created On :   19 Jun 2020 7:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story