दैनिक भास्कर हिंदी: viral video: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी कार्ड इस थीम पर किया गया है तैयार

February 14th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को अपनी गर्लफ्रेंड श्लोका मेहता से शादी करने वाले हैं। इनकी शादी भी ईशा अंबानी की शादी की तरह ही खास होगी। साथ ही इनकी शादी का कार्ड भी स्पेशल होगा। ​हाल ही में दोनों की शादी के कार्ड का एक वीडियों वायरल हुआ है। इस शाही शादी का कार्ड भी बहुत शाही अंदाज में है। 

बताया जा रहा है कि इस कार्ड को उनके किसी मेहमान ने शेयर किया है। यह एक बॉक्स कार्ड की तरह है,​ जिसकी कई सारी तहें खुलती हैं। यह कार्ड राधा कृष्ण थीम पर आधारित है। ​इस कार्ड को खोलते ही "अच्युतम केशवम कृष्ण दामोदरम" की धुन बजनी शुरू हो जाती है। दूसरी परत खुलने पर राधा कृष्ण की खूबसूरत तस्वीर सामने आती है। इसके बाद बाकी की परतों पर शादी से जुड़ी ​डिटेल्स दिखाई देती है। इस कार्ड की खास बात यह है कि हैडराइटिंग फांट में कई सारे मैसेज लिखे हुए हैं। 

आपको बता दें कि श्लोका मेहता, हीरा कारोबारी रसेल मेहता ​की छोटी बेटी हैं। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता दोनों की स्कूलिंग साथ में, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में हुई है। इसके बाद श्लोका 2009 में न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई थीं। इसके अलावा उन्होंने लंदन स्कूल आफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से मास्टर्स भी किया है। काम की बात की जाए तो अंबानी की होने वाली बहू श्लोका मेहता रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर तथा ConnectFor की सह-संस्थापक हैं। 

शादी के पहले आकाश अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी भी देंगे। इस पार्टी में उनके सभी खास दोस्त शामिल होंगे। यह पार्टी दो दिन की होगी, जो 23 फरवरी से 25 फरवरी तक चलेगी। रणवीर कपूर और करण जौहर, आकाश के खास दोस्तों में शामिल हैं। यह पार्टी  स्विटजरलैंड में St. Moritz होटल में सेलिब्रेट की होगी।